भले ही शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनके बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान किसी स्टार से कम नहीं है । स्टार किड में शाहरुख खान के तीनों बच्चें सबसे ज्यादा लोकप्रिय है । वहीं अब लोग आर्यन खान और सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । हालांकि आर्यन खान और सुहाना के बॉलीवुड में आने में तो अभी समय है लेकिन सोशल मीडिया पर आर्यन का डेशिंग लुक खूब सुर्खियां बटोर रहा है ।

शाहरुख खान की रोमांटिक विरासत को आगे ले जाते दिख रहे हैं उनके लाडले आर्यन खान, यकीन न हो तो देख लो

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का डेशिंग लुक

हाल ही में आर्यन ने अपने एक फ़ोटो को पोस्ट किया जिसमें उनका लुक शाहरुख के यंग दिनों की याद दिलाता है और इसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि आर्यन अपने पापा शाहरुख की रोमांटिक इमेज को बरकरार रखेंगे । जहां आर्यन इंस्टाग्राम पर इतने एक्टिव नहीं है वहीं उनके वेरिफ़ाइड इंस्टाग्राम अकाउंट में उनको लाखों फ़ोलोअर्स है । आज सुबह ही आर्यन ने अपनी फ़्रांस वेकेशन से अपनी एक तस्वीर पोस्ट किया है जिसे पोस्ट करते हुए आर्यन ने लिखा, “Narcos.” वैसे बर्फ़ीली वादियों में आर्यन खूब एंजॉय करते हुए नजर आ रहे है ।

Narcos

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

यह भी पढ़ें : फ़िरंग़ी दोस्त के साथ आर्यन खान का ये डैपर लुक लड़कियों का दिल धड़का देगा

आर्यन इन दिनों दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में फिल्म निर्माण का अध्ययन कर रहे हैं । जहां शाहरुख के फ़ैंस अब उनके बेटे आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं शाहरुख ने ये साफ़ कर दिया है कि जब तक उनके बच्चों-आर्यन और सुहाना की पढ़ाई पूरी नहीं हो जाती तब तक वह इंडस्ट्री में नहीं आएंगे । वहीं शाहरुख ने साफ़ किया है कि वैसे भी आर्यन को पर्दे के पीछे रहकर काम करना पसंद करेंगे और उन्हें फ़िल्म डायरेक्टिंग करना पसंद है न कि एक्टिंग । और इसके लिए यू एस में वह ट्रेनिंग भी ले रहे है ।