रणवीर सिंह, जो इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म पद्मावत के जबरदस्त प्रदर्शन से अभिभूत हैं, बॉलीवुड में अपने विचित्र अंदाज और एनर्जी लेवल के लिए जाने जाते है । फ़िल्म फ़ेयर अवॉर्ड्स शो में अपने रेड कार्पेट लुक को लेकर रणवीर सिंह खूब चर्चा में आए ।

Ranveer-Jackie-Shroff-Dance

इसलिए, जब रणबीर सिंह जैकी श्रॉफ़ से टकराए, तो दोनों की मुलाकात देखने लायक थी । फ़िल्मफ़ेयर अवॉर्ड्स 2018, की बैकस्टेज पर जब रणवीर जैकी से अचानक टकराए तो दोनो ने एक दूसरे के साथ थोड़ा सा डांस करने का फ़ैसला किया । जैकी ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “Trying to match my moves with @RanveerOfficial.”

रणवीर-जैकी की डांसिंग मुलाकात

कहने की जरूरत नहीं है कि, दोनों एक दूसरे के साथ काफ़ी अच्छा समय बिताया । इस वीडियो में जैकी श्रॉफ़ ब्लैक सूट में काफ़ी डेशिंग लग रहे हैं जबकि रणवीर सिंह अपने अजीबो-गरीब सूट, जिसमें पुरानी फ़िल्मों के पोस्टर्स बने हुए, में काफ़ी अलग दिखाई दे रहे है ।

यह भी पढ़ें : लगातार मिल रही तारीफ़ों से खुश हुआ 'अलाउद्दीन खिलजी', लिखा दिल को छू लेने वाला संदेश

फ़िल्मों की बात करें तो, रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावत में सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका से खूब सरहाना मिल रही है । भंसाली के साथ रणवीर ने अब तक तीन फ़िल्मों में काम किया है और वो है राम लीला और बाजी राव मस्तानी ।

इन दिनों, रणवीर सिंह आलिया भट्ट के साथ अपनी आगामी फ़िल्म गली बॉय की शूटिंग कर रहे है । जोया अख्तर द्दारा निर्देशिय इस फ़िल्म में पहली बार रणवीर और आलिया की जोड़ी देखने को मिलेगी । हालांकि दोनों कई विज्ञापन में साथ काम कर चुके है । रणवीर की जोया अख्तर के साथ यह दूसरी फ़िल्म है । इससे पहले दोनों ने दिल धड़कने दो में साथ काम किया ।