यह बहुत भावुक पल था दीपिका पादुकोण के लिए जब उनके पिता प्रकाश पादुकोण को सम्मानित किया जा रहा था । दीपिका पादुकोण की हालिया रिलीज फ़िल्म पद्मावत से उन्हें खूब तारीफ़ें मिल रही है । इन तारीफ़ों से दीपिका काफ़ी खुश है । और अब उनकी जिंदगी में एक और इमोशनल पल आया जब उनकी आंखे भर आई । और वो पल था, जब पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी और दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण को बैटमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया की तरफ से 'लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड' से नवाजा गया ।

Deepika-Padukone-gets-teary-eyed-as-dad-Prakash-Padukone-receives-Lifetime-Achievement-Award-1

नई दिल्ली में आयोजित योनेक्स-सनराइज इंडिया ओपन 2018 ओपनिंग सेरेमनी में पादुकोण उपस्थित हुआ । बैटमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया की तरफ से आयोजित इस सेरेमनी में प्रकाश पादुकोण को 'लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड' से नवाजा गया और ऐसे में सोमवार के दिन दीपिका अपनी मां उज्जला पादुकोण और बहन अनीषा पादुकोण के साथ अपने पिता प्रकाश पादुकोण के अहम दिन पर साथ देने के लिए पहुंची । प्रकाश पादुकोण को भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सम्मानित किया था ।

Deepika-Padukone-gets-teary-eyed-as-dad-Prakash-Padukone-receives-Lifetime-Achievement-Award-2

'पापा' को सम्मानित होता देख दीपिका पादुकोण की आंखे भर आई

Deepika-Padukone-gets-teary-eyed-as-dad-Prakash-Padukone-receives-Lifetime-Achievement-Award-3

अपने पिता प्रकाश पादुकोण को सम्मानित होते देख, दीपिका पादुकोण की आंखे भर आई । दीपिका की आंखों में पिता के लिए गर्व और खुशी के आंसुओं को कैमरे ने कैद किया । इस मौके पर दीपिका अपने परिवार के साथ कुछ अच्छे पल बिताती हुई नजर आई ।

Deepika-Padukone-gets-teary-eyed-as-dad-Prakash-Padukone-receives-Lifetime-Achievement-Award-4

इस कार्यक्रम के लिए दीपिका ने ट्रेडिशनल लुक को अपनाया । सब्यसाची मुखर्जी की सिल्क की साड़ी पर दीपिका जूड़ा बनाए, स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहने हुए नजर आई । वहीं दीपिका की बहन अनिषा ने अनारकली ड्रेस पहनी जबकि उनकी मां साड़ी में नजर आई ।

Deepika-Padukone-gets-teary-eyed-as-dad-Prakash-Padukone-receives-Lifetime-Achievement-Award-5

यह भी पढ़ें : …तो दीपिका पादुकोण के चेहरे पर आई इस खुशी की वजह ये हैं

Deepika-Padukone-gets-teary-eyed-as-dad-Prakash-Padukone-receives-Lifetime-Achievement-Award-6

प्रतिष्ठित बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु भी इस अवसर पर प्रकाश पादुकोण का सपोर्ट करने पहुंची । उन्होंने पादुकोण परिवार के साथ सेल्फ़ी भी क्लिक करवाई । और इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए पीवी सिंधु ने लिखा, “Many congratulations to #prakashpadukone sir for Lifetime achievement award and also had a lovely time with the family n with one of my favourite @deepikapadukone.”

Deepika-Padukone-gets-teary-eyed-as-dad-Prakash-Padukone-receives-Lifetime-Achievement-Award-7

फ़िल्मों की बात करें तो, दीपिका पादुकोण जल्द ही विशाल भारद्दाज के साथ अपनी आगामी फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी ।