ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर बॉलीवुड की सबसे खतरनाक एक्शन फ़िल्म में से एक मानी जा रही है । यशराज फ़िल्मस के बैनर तले बनी इस फ़िल्म में एक्शन का लेवल हॉलीवुड स्टाइल का है इसलिए दर्शकों को इस फ़िल्म में हॉलीवुड स्टाइल के एक्शन सीन देखने को मिलेंगे । मेकर्स ने एक्शन के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ी है । ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की बहुप्रतिक्षित वॉर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें "गुरु-चेले" के बीच की रोमांचक जंग ने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को बढ़ाकर रख दिया । यह फ़िल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें असल जिंदगी के गुरु-चेले यानी ॠतिक और टाइगर साथ नजर आएंगे ।

WAR: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच कोई कम्पटीशन नहीं है, सिद्धार्थ आनंद ने खोला राज

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच नहीं है कोई मुकाबला

क्योंकि टाइगर और ॠतिक में कई समानताएं है जैसे- दोनों ही बॉलीवुड के बेहतरीन एक्शन हीरो हैं, बेहतरीन डांसर है और दोनों की जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है लेकिन बावजूद इसके वॉर के दौरान दोनों में कोई प्रतिस्पर्धा नजर नहीं आई । और इसका खुलासा खुद फ़िल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने किया ।

सिद्धार्थ ने बताया कि, क्योंकि ॠतिक, टाइगर के आदर्श हैं, वहीं ॠतिक भी टाइगर को अपनी प्रेरणा मानते है । इसलिए काम के दौरान कभी भी दोनों के बीच कोई मुकाबला जैसा नहीं था । दोनों की अपनी अगल फ़ैन फ़ोलोइंग है, अपने लक्षित दर्शक है इसलिए दोनों के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है । दोनों अपने-अपने लिहाज से बेहतरीन अभिनेता है ।

बता दें कि सिद्धार्थ ने ॠतिक के साथ साल 2014 में फ़िल्म बैंग बैंग में काम किया था । इसके बाद से वह ॠतिक के साथ फ़िर से काम करने के लिए प्रतिक्षा में थे और इसके लिए उन्हें बस एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश थी । साथ ही वह ॠतिक के साथ एक और हीरो को लेना चाह रहे थे और इसके लिए उनके दिमाग में पहले से ही टाइगर थे । और फ़िर यशराज फ़िल्म्स की वॉर ने उनकी इच्छा पूरी कर दी ।

यह भी पढ़ें : WAR: समुद्र में जमी बर्फ तोड़ने वाले शिप पर दिखेगी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की खतरनाक ‘फ़ाइट’

ॠतिक और टाइगर के अलावा इस फ़िल्म में वाणी कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंति के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।