जिस उमंग और उत्साह से गणेश चतुर्थी पर गणपति बप्पा को लेकर आया गया उसी जोश और भारी मन से उन्हें अनंद चतुर्दशी यानी कल विदा भी किया गया । गणपति विसर्जन में बॉलीवुड भी पीछे नहीं रहा । बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के घर भी गणपति बप्पा विराजे और कल शाहरुख खान और उनके परिवार ने अपने गणपति बप्पा का विसर्जन किया । शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम खान के साथ इसकी तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की ।

शाहरुख खान और उनके बेटे अबराम ने पूरी श्रद्धा के साथ ऐसे किया अपने गणपति बप्पा का विसर्जन

शाहरुख खान ने भी किया अपने गणपति बप्पा का विसर्जन

शेयर की गई तस्वीरों में शाहरुख का परिवार भगवान गणेश की पूजा करता नजर आ रहा है । शाहरुख ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- ''पूजा हो गई । विसर्जन भी हो गया । गणपति बप्पा मौरया । मैं कामना करता हूं कि सारे घर-परिवारों में दुनियाभर की खुशियां आएं ।'' शेयर की गई फोटो में भी अबराम खान पूजा करते हुए नजर आ रहे है ।

बता दें कि जितनी शिद्दत से शाहरुख ईद का त्यौहार मनाते हैं उतनी श्रद्धा से वह और उनका परिवार हिंदू त्योहार भी सेलिब्रेट करता है । शाहरुख का यही अंदाज उन्हें लोगों के बीच लोकप्रिय बनाता है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, शाहरुख पिछली बार आनंद एल राय की फ़िल्म जीरो में नजर आए थे । ये फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई । और इसके बाद उन्होंने अभी तक अपनी किसी भी आगामी फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है ।

यह भी पढ़ें : 'पापा' शाहरुख खान की राह पर निकले आर्यन खान, इस फ़ोटो से मिल रहे हैं शादी के प्रपोजल