संदीप वांगा, जिन्होंने अपनी फ़िल्म अर्जुन रेड्डी के साथ तेलुगु सिनेमा के हीरो को एक अलग पहचान दी, अब इस फ़िल्म के हिंदी रीमेक कबीर सिंह के साथ पूरी तरह से तैयार है । हिंदी रीमेक के रि्लीज से पहले ही दोनों अभिनेताओं में तुलना होना पहले ही शुरू हो गया है । विजय देवरकोंडा, जिसने ब्लॉकबस्टर फ़िल्म अर्जुन रेड्डी में मुख्य भूमिका निभाई, अपनी फ़िल्म के हिंदी रीमेक को देखने के लिए बहुत उत्साहित है । अर्जुन रेड्डी से स्टारडम के शिखर पर बैठे विजय देवरकोंडा इन दिनों फ़्रांस में अपनी आगामी फ़िल्म की शूटिंग कर रहे है ।

'रियल' अर्जुन रेड्डी चाहते हैं कि शाहिद कपूर की कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर हो

विजय देवरकोंडा को  देखनी है शाहिद कपूर की कबीर सिंह

कबीर सिंह को लेकर विजय कहते हैं कि, ''मेरे अच्छे दोस्त संदीप वांगा, जिन्होंने मुझे अर्जुन रेड्डी में निर्देशित किया था, अब अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक को लेकर आ रहे हैं । मैं इस फ़िल्म को देखने के लि बहुत उत्साहित है । संदीप को जानने के बाद मैं यह कह सकता हूं कि उन्होंने मूल स्क्रिप्ट को फ़िर से समझा होगा- एक नई रोशनी के साथ फ़िर से इसे देखना वाकई दिलचस्प होगा।”

रीमेक में मुख्य भूमिका के रूप में विजय, शाहिद कपूर का पूरी तरह से समर्थन करते हैं । “मैंने अर्जुन रेड्डी में वही किया जो मुझे करना था । मुझे यकीन है कि शाहिद ने कबीर सिंह में कुछ असाधारण किया है । शाहिद एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका काम मैंने तब से पसंद किया है जब मैंने उन्हें इश्क-विश्क में उन्हें देखा था ।”

यह भी पढ़ें : अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा ने बड़ी ही आसानी से रणवीर सिंह की फ़िल्म ’83 को ठुकरा दिया

विजय ने कहा कि जब वह हैदराबाद आएंगे तब जरूर कबीर सिंह को देखेंगे । ''मैं चाहता हूं कि कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बने ।'' विजय ने इच्छा जताई ।