आयुष्मान खुराना अभिनीत आर्टिकल 15, अपनी फिल्म के निर्माताओं के साथ एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन करेंगे जिसके लिए निर्माता फिल्म से विशेष पोस्टर और अनदेखी फुटेज के साथ एक भव्य कार्यक्रम की योजना बना रहे हैं । फ़िल्म ने अपने स्टेटमेंट "अब फ़र्क लाएंगे" के साथ पहले ही दर्शकों को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है । वही, इस कार्यक्रम में आयुष्मान खुराना मंच पर दर्शकों के सामने अपनी बात रखेंगे और इस फ़िल्म को देखने के रीज़न दर्शकों के सामने पेश करेंगे ।

आयुष्मान खुराना अपनी फ़िल्म आर्टिकल 15 के जरिए 'फ़र्क लाएंगे' !

मेकर्स के साथ आयुष्मान खुराना देंगे फ़िल्म देखने का रीजन

यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में से एक है । यह इवेंट अपने रोमांचकारी कांसेप्ट के साथ हलचल पैदा करने के लिए तैयार है जिसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है । आयुष्मान अभिनीत इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा एक ऐसी फिल्म है जो प्रत्येक व्यक्ति से समाज में बदलाव की मांग करती है और सभी से एक्शन लेने के लिए गुहार लगाती है ।

यह भी पढ़ें : आर्टिकल 15 : बॉलीवुड के इन दो अभिनेताओं ने आयुष्मान खुराना को बनाया 'पुलिस ऑफ़िसर'

फिल्म आर्टिकल 15 लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है । लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी ।