क्रिकेटर विराट कोहली ने रविवार को भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम लाइव वीडियो सेशन किया । इस दौरान विराट कोहली ने सुनील छेत्री के साथ सिनेमा से लेकर रिश्तों जैसे कई मुद्दों पर बात की । इतना ही नहीं विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को अपने अंदर सुधार लाने का क्रेडिट दिया और कहा कि उनके अंदर अनुष्का शर्मा एक अच्छे बदलाव लेकर आईं हैं । इसी के साथ विराट ने अपनी बायोपिक फ़िल्म के बारें में भी बातचीत की ।

विराट कोहली ने अपनी बायोपिक फ़िल्म में एक्टिंग करने के लिए रखी ये शर्त, अनुष्का शर्मा से है कनेक्शन

विराट कोहली की जिंदगी में अच्छे बदलाव लाईं अनुष्का शर्मा

लाइव सेशन के दौरान विराट ने कहा है कि वह अपनी बायोपिक में काम करने के लिए तैयार हैं । लेकिन उनकी एक शर्त है कि पत्नी अनुष्का शर्मा भी इस फिल्म में उनके साथ काम करें । विराट ने कहा, “अनुष्का के साथ मैं जरूर अपनी बायोपिक में काम करना चाहूंगा ।”

इसके अलावा लाइव सेशन में विराट ने कहा कि, “आज मैं जैसा इंसान हूं, इसका काफी श्रेय अनुष्का को जाता है । मैं हमेशा से ऐसा नहीं था । मैं दिल से मानता हूं कि हर आदमी में प्यार बांटने के जज्बात होते हैं । लेकिन हमेशा एक ऐसा इंसान होता है, जो आपकी जिंदगी में आकर इन अच्छाईयों को उभारता है । मेरे लिए अनुष्का वह लम्हा लेकर आई जब मुझे यह अहसास होना शुरू हुआ कि सब कुछ मेरे बारे में नहीं है। जिंदगी दूसरों को देखने और उनकी तरह जीने के लिए भी है ।”

अनुष्का से मिलने से पहले मैं आत्मकेंद्रित था

विराट ने कहा कि, “अनुष्का से मिलने से पहले मैं आत्मकेंद्रित था और अपने कंफर्ट जोन में ही रहता था । लेकिन जब आप ऐसे इंसान से मिलते हैं, जिसे प्यार करते हैं तो आप उसके लिए कुछ करना चाहते हैं । ऐसे में आपको खुलना पड़ता है। हमारे बीच में होने वाली बातचीत में अक्सर यही बात निकलकर आती है कि हमेशा अपने बारे में न सोचकर लोगों के बारे में सोचना चाहिए। अनुष्का ने मेरी जिंदगी में आने के बाद से मुझे यही बात सिखाई ।”

यह भी पढ़ें : अनुष्का शर्मा ने लॉकडाउन में विराट कोहली की क्रिकेट फ़ॉर्म को बरकरार रखने के लिए निकाली ये फ़नी ट्रिक (VIDEO)

गौरतलब है कि, विराट और अनुष्का ने 2017 में इटली में शादी की थी । इसमें सिर्फ दोनों के घरवाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे । बाद में दोनों ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन दिया था ।