सक्सेसफ़ुल सुपरमॉडल से बॉलीवुड अभिनेता बने 54 वर्षीय मिलिंद सोमन अक्सर अपनी फ़िटनेस को लेकर खूब चर्चा में बने रहते हैं । मिलिंद सोमन आए दिन सोशल मीडिया पर अपने सख्त वर्कआउट वीडियो शेयर लोगों को फ़िट रहने के लिए मोटिवेट करते हुए नजर आते हैं । हाल ही में मिलिंद सोमन ने अपनी एक पुरानी विवादास्पद फ़ोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है ।

मिलिंद सोमन ने दिखाया अपना 'न्यूड' पोज जिसने 25 साल पहले मचा दिया था बवाल

मिलिंद सोमन अपनी फ़िटनेस से करते हैं लोगों को इंस्पायर

मिलिंद ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस पुरानी विवादास्पद तस्वीर को शेयर किया । इस तस्वीर में मिलिंद के साथ सुपरमॉडल मधु सप्रे नजर आ रही हैं । इस तस्वीर में मिलिंद ने एक अजगर को अपने गले और सीने पर लपेटा हुआ है । अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए मिलिंद ने लिखा, “यह 25 साल पुरानी तस्वीर है, मुझे लगता है कि उस समय न सोशल मीडिया न इंटरनेट था । अगर आज के समय में यह रिलीज हुआ होता तो क्या रिऐक्शन होता ।”

तस्वीर से जुड़ा विवाद

आपको बता दें कि ये तस्वीर मिलिंद के मॉडलिंग डेज की है । जब मिलिंद और मधु ने एक एड के लिए न्यूड पोज दिया था, उस दौरान की ये तस्वीर है । इसी विवादित एड के चलते दोनों पर अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज करते हुए मुंबई पुलिस ने वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन ऐक्ट के तहत दोनों को अरेस्ट कर लिया था ।

यह भी पढ़ें : HOT! इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है मिलिंद सोमन और फ़रहान अख्तर का अपने-अपने पार्टनर के साथ हॉट-कॉजी रोमांस

मिलिंद की पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो 54 वर्षीय मिलिंद सोमन ने 28 साल अंकिता कुंअर के साथ 2018 में शादी की थी । अंकिता कुंअर भी अपने पति की तरह फिटनेस फ़्रीक हैं । मिलिंद हाल ही में वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में नजर आए थे ।