लॉकडाउन के चलते अन्य लोगों की तरह बॉलीवुड सिलेब्स भी अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर हैं । लेकिन इस लॉकडाउन में बिना जिम के भी बॉलीवुड सितारे अपनी फ़िटनेस के साथ कोई समझौता नहीं कर रहे हैं । बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी इस दौरान अपनी फ़िटनेस पर खूब ध्यान दे रहे हैं । और अब फ़ाइनली रणवीर सिंह को अपनी मेहनत का फ़ल भी मिल गया है । क्योंकि जैसी बॉडी का सपना रणवीर सिंह ने बचपन से देखा है आखिरकार उन्होंने उसे पा लिया ।

रणवीर सिंह ने लॉकडाउन में ‘हल्क होगन’ जैसी बॉडी बनाकर किया बचपन का सपना पूरा

रणवीर सिंह ने बनाई तगड़ी बॉडी

दरअसल, रणवीर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपना एक नया फोटो शेयर किया है, जिसमें उनका रूप बिल्कुल बदला हुआ है । इस फोटो में रणवीर ने तगड़ी बॉडी बनाई हुई है । रणवीर का ये बॉडी ट्रांसफ़ोर्मेशन देख उनके फ़ैंस भी काफ़ी खुश हुए ।

रणवीर सिंह ने लॉकडाउन में ‘हल्क होगन’ जैसी बॉडी बनाकर किया बचपन का सपना पूरा

बचपन से था हल्क जैसा दिखने का शौक

इससे पहले रणवीर ने अपने बचपन की एक तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की । ये फ़ोटो रणवीर के बचपन की है । इस फोटो में वे WWF रेसलर हल्क होगन की तरह पोज करते हुए नजर आ रहे हैं । फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, 'तुम क्या करोगे जब तुम्हारे ऊपर Hulkamania चढ़ा हुआ हो । उस दिन को याद करते हुए जब WWF जिंदगी हुआ करता था । मेरी दीवार पर हल्क होगन का पोस्टर हुआ करता था ।'

वर्कफ़्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही कबीर खान की 83, यशराज फ़िल्म्स की जयेशभाई जोरदार, करण जौहर की तख्त में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।