भारत की जबरदस्त सफ़लता के बाद सलमान खान सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हो गए है । सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और पोस्ट करके सलमान खान अपने फ़ैंस का खासा मनोरंजन करते है । कभी फ़िटनेस वीडियो तो कभी फ़ैंस के साथ मुलाकात तो कभी फ़ैमिली वीडियो, सलमान के हर वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते है । हाल ही में सलमान खान ने अपनी मम्मी सलमा खान के साथ एक बहुत ही क्यूट वीडियो पोस्ट किया है जिसपर न केवल फ़ैंस बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपना प्यार बरसा रहे है ।VIDEO: सलमान खान के अपनी मम्मी संग इस 'क्यूट डांस' ने जीत लिए अनगिनत दिल

सलमान खान ने अपनी मम्मी संग किया डांस

सलमान की अपनी फ़ैमिली के साथ बॉंडिंग किसी से छुपी हुई नहीं है । वह सिर्फ़ पारिवारिक फ़िल्में ही नहीं बनाते बल्कि फ़ैमिली उनके लिए काफ़ी मायने रखती है । जिसका सबूत इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है । अभी कुछ देर पहले सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपनी मां के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे है । सलमान अपनी मां के साथ सिया के सॉन्ग चीप थ्रिल्स पर थिरक रहे है जो कि एक विदेशी गाना है ।

View this post on Instagram

Mom is saying band karo yeh naach ganna..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने इस प्यारे से वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ''मॉम इज सेयिंग बंद करो ये नाच गाना (मां कह रही हैं कि ये नाच गाना बंद करो।)

यह भी पढ़ें : BottleCapChallenge: सलमान खान ने एक खास मैसेज देते हुए फ़ूंक से पूरा किया चैलेंज

सलमान के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह इन दिनों दबंग 3, की शूटिंग में बिजी है । यह फ़िल्म इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके बाद सलमान आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की आगामी फ़िल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे ।