हॉलीवुड से शुरू हुई बॉटल कैप चैलेंज की बयार अब बॉलीवुड में भी फ़ैल चुकी है । अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी इस चैलेंज को सहजता के साथ पूरा कर चुके है । और अब बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान ने बॉटल कैप चैलेंज को अपने 'दबंग' अंदाज में पूरा किया है । सलमान खान ने न केवल इस चैलेंज को चंद सेकेंड में पूरा किया बल्कि एक खास मैसेज भी दिया है ।

BottleCapChallenge: सलमान खान ने एक खास मैसेज देते हुए एक फ़ूंक से पूरा किया चैलेंज

सलमान खान ने पूरा किया चैलेंज

जैसा कि सभी को पता है कि, बॉटल कैप चैलेंज [#BottleCapChallenge] में एक बोतल का ढक्कन किक मारकर खोलना है । बॉलीवुड में अक्षय कुमार से शुरू हुआ ये सिलसिला अब सलमान तक आ पहुंचा है । सलमान ने इस चैलेंज को स्वीकारते हुए इसका एक वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया है । जिसमें सलमान बोतल का ढक्कन को गिराने के लिए पूरा जोर लगाकर घूमते तो हैं लेकिन किक की बजाए बोतल का ढक्कन फ़ूंक मारकर खोलते है और एक सांस में ही बोतल का सारा पानी पी जाते हैं । वीडियो के अंत में सलमान मैसेज देते हुए कहते है, "थकाओ मत, पानी बचाओ."

सलमान का इस चैलेंज को एक फ़नी अंदाज में लेना उनके फ़ैंस को खूब भा रहा है । और इस वीडियो को देखकर कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा है ।

View this post on Instagram

Don’t thakao paani bachao

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान के प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज फ़िल्म भारत बॉक्सऑफ़िस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है । फ़िल्म को मिली अपार सफ़लता से सलमान बेद खुश हैं ।

यह भी पढ़ें : 'फ़िट इंडिया' बनाने के लिए सलमान खान 2020 तक देशभर में खोलेंगे 300 जिम, मिलेंगे ढेर सारे जॉब

और अब सलमान अपनी अगली फ़िल्म की तैयारियों में जुट गए है । जल्द ही सलमान एक बार फ़िर दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने वाले है । इसके खत्म होते ही वन इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे । संजय लीला भंसाली की इस फ़िल्म में सलमान के साथ पहली बार आलिया भट्ट की जोड़ी दिखाई देगी ।