वरुण धवन न केवल अपनी दमदार एक्टिंग सिक्ल बल्कि अपने मस्त मौला अंदाज से भी लोगों का दिल जीतते है । सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहने वाले वरुण धवन की मस्ती अक्सर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिल जाती है । हाल ही में वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अलताफ राजा के गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं ।

VIDEO: वरुण धवन ने अलताफ राजा के गाने पर ऐसे किया यूनिक स्टाइल में 'कार्डियो'

वरुण धवन का मस्तमौला अंदाज उनके फ़ैंस को खूब भाया

फ़िटनेस फ़्रीक वरुण अपनी फ़िटनेस को लेकर भी बहुत सजग है इसलिए वह कभी भी अपना वर्क आउट मिस नहीं करते है । वर्क आउट करते-करते वरुण को कुछ मस्तू सूझी और उन्होंने वर्क आउट छोड़ अपने ट्रेनर के साथ सिंगर अलताफ़ राजा के लोकप्रिय गाने 'तुम तो ठहरे परदेसी' पर अपनी मस्ती से भरी डांसिंग स्किल दिखाई । इस दौरान शर्टलैस वरुण की टोन्ड बॉडी भी उनके फ़ैंस को खूब भाई । वरुण के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं ।

View this post on Instagram

Happy birthday to my brother and care taker @prashantsixpack. This how we do cardio #tumtoh #altafraja ?❤️????

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वीडियो के साथ वरुण ने पोस्‍ट में अपने ट्रेनर प्रशांत के जन्‍मदिन का जिक्र किया है । उन्‍होंने प्रशांत को जन्‍मदिन की बधाई भी दी है । बता दें कि वरुण ने यह वीडियो प्रशांत के जन्‍मदिन को सेलीब्रेट करने के इरादे से बनाया है ।

यह भी पढ़ें : कुली नंबर 1 की 'प्लास्टिक फ़्री सेट' की पहल से खुश हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

वरुण ने हाल ही में एबीसीडी फ्रैंचाइज की फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग खत्म की और अब वह कुली नं. 1 के रीमेक की शूटिंग में बिजी हो गए है । इस फ़िल्म में उनके अपोजिट पहली बार सारा अली खान दिखाई देंग़ी । यह फिल्म अगले साल 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी ।