सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन डांस के लिए भी खासतौर पर जाने जाते है । ॠतिक रोशन जल्द ही टाइगर श्रॉफ़ के साथ यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म वॉर में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनका खतरनाक एक्शन अवतार को देखने को मिलेगा ही साथ ही डांस मूव्स भी देखने को मिलेंगे । हाल ही में ॠतिक रोशन ने घुंघरू के अपने हुक स्टेप पर बात करते हुए बताया कि डांस में सहजता हासिल करना सबसे मुश्किल काम है ।

घुंघरू के अपने हुक स्टेप पर बोले ॠतिक रोशन, 'सहजता से डांस करना सबसे मुश्किल काम'

ॠतिक रोशन वॉर में एक्शन अवतार में दिखाई देंगे

अभिनेता ऋतिक अपनी डेब्यू फ़िल्म के वक़्त से ही अपने बेमिसाल डांस मूव्स के साथ प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करते आये है लेकिन अब अभिनेता का मानना है कि घुँघरू हुक स्टेप सबसे कठिन स्टेप में से एक है जिसे अभिनेता ने सहजता से निभाया है । इस बारे में बात करते हुए ऋतिक ने साझा किया,"सहजता से डांस करना सबसे मुश्किल काम है और वो भी तब, जब डांस स्टेप के लिए कड़े प्रयास की आवश्यकता होती है ।"

ऋतिक भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में एक डांस आइकॉन के रूप में फेमस हैं। इतना ही नहीं, अभिनेता ने इंडस्ट्री में एक बेंचमार्क स्थापित कर दिया है और ये ही वजह है कि वह अपने प्रशंसकों के बीच डांस के देवता के रूप में जाने जाते है ।

सुपरस्टार इन दिनों अपनी पिछली रिलीज़ सुपर 30 की सफलता का आनंद ले रहे है और अब 'घुँघरू सॉन्ग' में अपने परफॉर्मेंस के लिए सराहना का पात्र बने हुए है, जहाँ अभिनेता ने सहजता और सरलता के साथ एक बार सभी का दिल जीत लिया है । उनकी आंखों में चमक यह दिखाती है कि सिल्वर स्क्रीन पर डांस करते समय सुपरस्टार कितने संतुष्ट महसूस कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : WAR: समुद्र में जमी बर्फ तोड़ने वाले शिप पर दिखेगी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की खतरनाक ‘फ़ाइट’

ॠतिक की वॉर की बात करें तो सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी वॉर 2, अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।