जब से राखी सावंत ने यूरोप के रहने वाले 36 वर्षीय एनआरआई बिजनेस मैन रितेश से सीक्रेट शादी रचाई है हर कोई उनके पति की एक झलक देखने के लिए उत्साहित है क्योंकि उन्होंने अपने पति से अभी तक किसी को नहीं मिलवाया है और न ही एक भी फ़ोटो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है । लेकिन अब राखी सावंत के पति रितेश को देखने का इंतजार खत्म होने वाला है । क्योंकि राखी जल्द ही अपने पति के साथ सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में एंट्री लेने वाली हैं । इसका खुलासा खुद राखी ने अपने एक वीडियो के जरिए किया है ।

बिग बॉस 13 में आएंगी राखी सावंत, वो भी अपने नए-नवेले पति के साथ !

राखी सावंत ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

राखी ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वह अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस 13 के घर आ रही है । बता दें कि राखी बिग बॉस 13 में अपने नए गाने छप्पन्न छुरी पर ओपनिंग एक्ट परफ़ोर्म भी करेंगी ।

View this post on Instagram

Im going to bb13

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वीडियो में राखी ने कहा, 'दोस्तों मैं आ रही हूं बिग बॉस सीजन 13 में, अब आप सबको वहीं मेरे हसबैंड की झलक देखने को मिलेगी । कितने लोग मेरे पति को देखने के लिए उतावले हैं तो आपको उनकी झलक अब वहीं देखने को मिलेगी । वैसे मैं सबसे ज्यादा उतावली हूं मेरे हसबैंड को देखने के लिए, क्योंकि वो मेरे चांद का टुकड़ा हैं ।”

इससे पहले राखी ने बताय था कि वो हमेशा के लिए यूके शिफ्ट होने वाली हैं । उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा था, 'आपलोग कैसे फ़ैंस हो, इतने सालों से मैंने आप लोगों को एंटरटेन किया है, अब देखो मैं मेरे पति के पास यूके जा रही हूं, हमेशा के लिए, अब जाते जाते एक हिट भी ना दें इंडस्ट्री में'।

गौरतलब है कि सलमान खान की दमदार होस्टिंग वाले बिग बॉस 13, टीवी पर 29 सितंबर से ऑन एयर होने वाला है । इस बार शो में कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे । मेकर्स ने इस शो को मनोरंजक बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है ।