जहां बॉलीवुड में इन दिनों कलंक का फ़ीवर चढ़ा हुआ है । हर कोई करण जौहर की इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है वहीं भारत में हॉलीवुड फ़िल्म एवेंजर्स: एंडगेम के लिए भी उत्साह कम नहीं है । एवेंजर्स: एंडगेम के उत्साह को भांपते हुए कलंक मेकर्स ने अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट, जो पहले 19 अप्रैल थी, को बदलकर 17 अप्रैल कर दिया । ताकि फ़िल्म को लॉंग वीकेंड मिल जाए बॉक्सऑफ़िस पर कमाने के लिए । क्योंकि इसके अगले हफ़्ते यानी 26 अप्रैल को भारतीय सिनेमाघरों में एवेंजर्स: एंडगेम रिलीज होने वाली है । कलंक की बात करें तो इसके लिए भी उत्साह कम नहीं है । फ़िल्म में वरुण धवन पर फ़िल्माया गया गाना 'फ़र्स्ट क्लास' लोगों के अभी से जुबान पर चढ़ गया है ।

वरुण धवन को कलंक के लिए एवेंजर्स: एंडगेम की स्टाइल में मिला 'फ़र्स्ट क्लास' कॉम्प्लीमेंट

वरुण धवन को पसंद आया थैनोस और स्पाइडरमैन का फ़र्स्ट क्लास डांस

इन दिनों फिल्म कलंक में वरुण पर फिल्माया गया गाना 'फर्स्ट क्लास' का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है । इसमें एवेंजर्स एंडगेम के थैनोस और स्पाइडरमैन के एनिमेटेड किरदार फर्स्ट क्लास गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं । ये कहना गलत नहीं होगा कि, थैनोस और स्पाइडरमैन का कलंक फिल्म के फर्स्ट क्लास गाने पर डांस लोगों को डबल मनोरंजन दे गया है । उनकी यह फनी वीडियो देखकर खुद वरुण भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए ।

वीडियो में थैनौस और स्पाइडरमैन एक आदमी की छत पर जाकर उसके सामने नाच रहे हैं । वीडियो को देखकर वरुण धवन अपनी हंसी रोक नहीं पाए । उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए इसे 'बेस्ट फर्स्टक्लास' का टैग दिया है ।

वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर , माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के अभिनय से सजी फ़िल्म कलंक को अभिषेक वर्मन द्दारा निर्देशित किया गया है । कलंक एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है जो 1940 की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है । बता दें कि करण जौहर के पिता यश जौहर ने लगभग 15 साल पहले इस फिल्म की परिकल्पना की थी जिसे अब जाकर करण जौहर फिल्म का रूप दे रहे हैं । इसलिए यह फ़िल्म करण के लिए बहुत खास है । यह 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।

यह भी पढ़ें : इसलिए करण जौहर ने बदल दी अपनी महत्वाकांक्षी पीरियड ड्रामा कलंक की रिलीज डेट

जो जो और एंथोनी रुसो द्वारा निर्देशित हॉलीवुड फ़िल्म, एवेंजर्स: एंडगेम 26 अप्रैल को भारत में रिलीज हो रही है । भारत में इस सुपरहीरो ड्रामा के लिए लोगों का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है ।