जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था कि, टाइगर श्रॉफ ने फ़िल्मों में अभिनय के साथ-साथ खुद की जिम भी खोली है जिसका नाम है-MMA Matrix । इस जिम के तहत टाइगर श्रॉफ अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मिलकर लोगों को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के जरिए फ़िट बनाने का काम कर रहे है । टाइगर के डांस और एक्शन का जहां हर कोई दीवाना है वहीं टाइगर श्रॉफ की फ़िटनेस भी काफ़ी लोगों को प्रभावित करती है और इसमें शामिल हैं धड़क स्टार ईशान खट्टर । अपनी दों फ़िल्मों से अपने शानदार अभिनय का जादू चलाने वाले ईशान खट्टर अब टाइगर जैसी बॉडी पाने की कोशिश में जुट गए है और इसलिए वह इन दिनों टाइगर की जिम में पसीना बहा रहे है ।

टाइगर श्रॉफ की फ़िटनेस से इतने प्रभावित हुए ईशान खट्टर कि उनकी जिम में जाकर बना रहे हैं बॉडी

ईशान खट्टर को टाइगर श्रॉफ से मिला कॉम्प्लीमेंट

ईशान ने जिम में अपने वर्क आउट के दौरान अपना एक वीडियो पोस्ट किया । इस वीडियो में वह एक रस्सी के सहारे वर्क आउट कर रहे है । अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ईशान ने लिखा, “Back to basic! Thank you for the warm welcome @ayeshashroff @tigerjackieshroff @kishushroff @alanfenandes @dhruvchaudhary999 ????????????”

ईशान को फ़िटनेस के लिए यूं पसीना बहाते देख खुद टाइगर भी प्रभावित हुए बिना नहीं रहे । उन्होंने ईशान की तारीफ़ करते हुए लिखा, “Thats just basics!? Insaneeee????????⚡️⚡️⚡️”

यह भी पढ़ें : ईशान खट्टर पर नजर आए गली बॉय इफ़ैक्ट्स, अब दिखाई अपनी रैप स्किल

टाइगर के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही डांस-एक्शन फ़िल्म में अपने आदर्श ॠतिक रोशन के साथ फ़िल्म मेंनजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ वाणी कपूर भी नजर आएंगी । और ईशान के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो उन्होंने फ़िलहाल अपनी आगामी फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है ।