लोकसभा चुनावों का सिलसिला शुरू हो चुका है और इसका असर मनोरंजन जगत में भी भरपूर देखने को मिल रहा है । करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म कलंक को रिलीज होने में बस दो ही दिन बाकी है ऐसे में फ़िल्म की स्टार कास्ट, जिसमें शामिल हैं आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा, फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । हाल ही में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो में अपनी फ़िल्म कलंक का प्रमोशन करने पहुंचे । इस दौरान कपिल शर्मा ने अपने चिर-परिचित अंदाज में चुनावी माहौल को ध्यान में रखते हुए आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा से ऐसा सवाल किया जिसके जवाब सुनकर किसी को भी हंसी आए बिना नहीं रह सकती है ।

Kalank : कपिल शर्मा शो में कलंक स्टार्स पर चढ़ा चुनावी फ़ीवर, वरुण धवन-आलिया भट्ट ने बताए अपने-अपने चुनावी चिन्ह जिन्हें सुनकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाओगे

वरुण धवन और आलिया भट्ट ने कपिल शर्मा के शो में बताए चुनावी चिन्ह

शो में कपिल ने पूछा कि इन दिनों देश में चुनाव का माहौल है । अगर आप लोग चुनाव लड़ते तो आपके चुनाव चिन्ह क्या होते ? इस सवाल का चारों ही स्टार्स ने मजेदार जवाब दिया । सबसे पहले वरुण ने बताया कि ''यदि मैं चुनाव लड़ता तो मेरा चुनाव चिन्ह 'कच्छा' होता । 'कच्छा सबसे अच्छा' । इसका मतलब बताते हुए वरुण ने कहा, कच्छा है तो इज्जत है, अपने कच्छे से मतलब रखें ।

आदित्य रॉय कपूर ने कहा, "मेरा चुनाव चिन्ह 'आशिकी का जैकेट सीन' होता । ये सुनते ही कपिल ने कहा, अच्छा जैकेट के अंदर सब कुछ होता रहता । "आदित्य ने फिर अपने चुनाव चिन्ह का मतलब समझाते हुए कहा, "जैकेट के अंदर रहने का मतलब है प्यार करने वालों को छिपने की जरूरत नहीं है ।"

वरुण और आदित्य के बाद आलिया ने कहा, "मेरा चुनाव चिन्ह होती 'थाली' । ये सुनते ही सभी ने हैरानी से आलिया की तरफ देखा, आलिया ने कहा, मैंने राजनीति में चमचे तो बहुत देखे हैं लेकिन थाली नहीं देखी । इसलिए मेरा चुनाव चिन्ह थाली है ।"

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, "मेरा चुनाव चिन्ह होगा 'खामोश साइन' क्योंकि मेरी पार्टी बोलेगी कम और ज्यादा करेगी ।

यह भी पढ़ें : कलंक ट्रेलर : शाहरुख खान का 'आईकॉनिक टच' लिए हुए है करण जौहर की कलंक

इसके बाद कलंक की स्टार कास्ट ने प्रधानमंत्री की वोटिंग अपील को ध्यान में रखकर सभी से वोट डालने की अपील की । वरुण ने कहा, वोट डालने जरूर जाएं । आपके देश का भविष्य आपकी उंगली में है ।"