बॉलीवुड के बेहद प्रतिभाशाली और महत्वाकांक्षी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने निधन से हर किसी को आंखों को नम कर गए । 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फ़ांसी लगाकर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली । सुशांत के निधन से उनका परिवार टूट सा गया है । 18 जून को परिवार ने सुशांत की अस्थियां पटना में गंगा नदी में विसर्जित की थी । और अब अभिनेता के पटना वाले घर में उनकी फ़ैमिली ने शोक सभा आयोजित की है जिसमें उनके करीबी, रिश्तेदार शामिल हुए । इस मौके पर उनके रिश्तेदारों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग, नेता और कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं ।

85

सोशल मीडिया पर सुशांत की शोक सभा की कुछ भावुक कर देने वाली तस्वीरें सामने आईं है । बता दें कि सुशांत की प्रार्थना सभा में बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद जैसे कई नेता भी शामिल हुए । बिना किसी गॉडफ़ादर के अपने दम पर मनोरंजन जगत में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत का यूं अचानक चले जाना, वो भी इस तरह, हर किसी को परेशान कर रहा है ।

पुलिस जांच में जुटी

पिछले कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे सुशांत के निधन से जहां हर कोई हैरान हैं वहीं उनके पिता का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि उनका बेटा डिप्रेशन में था । उन्होंने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सुशांत सिर्फ़ अपने पिता से यह कहते थे कि वह अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं लेकिन इसकी वजह उन्होंने कभी नहीं बताई । भले ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत के निधन की वजह फ़ांसी पर लटकने की वजह से दम घुटने को बताया जा रहा है लेकिन पुलिस इस सुशांत के आत्महत्या करने के अन्य पहलूओं की भी जांच करने में जुटी है ।

View this post on Instagram

#SushantSinghRajput's family performs a Puja in memory of the actor at a prayer meet in Patna #RIPSushantSinghRajput

A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama) on

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां गंगा में विसर्जित, परिवार ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

गौरतलब है कि सुशांत ने टीवी में सफल करियर बनाने के बाद साल 2013 में फिल्म काई पो चे से अपना बॉलिवुड डेब्यू किया था । इसके बाद उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे जैसी कई सफल और लोकप्रिय फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से खूब तारीफ़ें बटोरी । सुशांत की आगामी फ़िल्म दिल बेचारा जल्द ही ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।