21 जून को पूरी दुनिया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस सेलिब्रेट करती है । फ़िट रहने के लिए योग से बढ़कर कुछ और नहीं है । योग को शरीर और आत्मा के बीच सामंजस्य का अद्भुत विज्ञान माना जाता है । योग न केवल सुंदर शरीर देता है बल्कि मन को भी मजबूत बनाता है । बॉलीवुड में भी योग के प्रति जुनून कुछ कम नहीं है । बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस और फ़िट अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी योगा डे के मौके पर योग को अपना फ़िटनेस सीक्रेट बताया । फ़िटनेस फ़्रीक करीना कपूर खान के फ़िटनेस रुटीन में योग अहम रूप से शामिल है जिसका सबूत उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अक्सर मिल जाता है ।

करीना कपूर खान के सेक्सी फ़िगर और ग्लैमरस लुक का सीक्रेट है Yoga, शेयर की योग मुद्रा

करीना कपूर खान का योगासन

योग डे को सेलिब्रेट करते हुए करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर योगासन करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं । अपनी इन तस्वीरों के माध्यम से करीना ने योग को फ़िट रहने औ खूबसूरत रहने का जरिया बताया है । भले ही लॉकडाउन के कारण जिम बंद हैं लेकिन करीना घर में रहते हुए भी अपनी फ़िटनेस के साथ कोई समझौता नहीं कर रही हैं ।

यह भी पढ़ें : International Yoga Day 2020: बॉलीवुड अभिनेत्रियों के हैरतअंगेज योगासन जो उन्हें बनाते हैं फ़िट और खूबसूरत भी

वर्क फ़्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ आगामी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी । इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टीस्टारर ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म तख्त में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी ।