शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में आने से पहले ही स्टार बन चुकी हैं । हालांकि उन्होंने अभी अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है । बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली स्टारकिड सुहाना खान सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है । न्यूयॉर्क में फिल्मों की पढ़ाई कर रही सुहाना खान को अभिनय में खासी रूचि है और इसके बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंगी । कोरोना संकट के इस दौर में सुहाना खान मुंबई में अपने मम्मी-पापा गौरी खान और शाहरुख खान के साथ हैं । सोशल मीडिया पर अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाने वाली सुहाना ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह आंसू बहाती नजर आ रही हैं । सुहाना की इन तस्वीरों को देख हर कोई हैरत में पड़ गया है ।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने दिखाई अपनी इमोशनल एक्टिंग की एक झलक

सुहाना खान का इमोशनल रूप

सुहाना ने अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं । एक तस्वीर में जहां वह आंसू बहाती नजर आ रही हैं । वहीं दूसरी तस्वीर में वह उदास दिख रही हैं । यकीनन सुहाना की इन तस्वीरों को देख सभी हैरान रह गए । लेकिन फ़िर सुहाना ने इन तस्वीरों के कैप्शन में बताया इसके पीछे का राज । सुहाना ने अपनी इन इमोशनल तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बधाई हो अगर आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा, quarantine filming...।” वैसे सुहाना की इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये उनके किसी फिल्म या शॉर्टफिल्म के शूटिंग के दौरान ली गई हैं ।

View this post on Instagram

Congrats if u haven't seen me crying ~ quarantine filming ✌???✨

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

यह भी पढ़ें : सुहाना खान को अपनी ‘मां’ गौरी खान जैसा नहीं दिखने का दुख है, मदर्स डे पर शेयर की दिल की बात

बता दें कि सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्मों की पढ़ाई कर रही हैं । जहां सुहाना के पापा शाहरुख खान ने पहले ही ये साफ़ कर दिया है कि अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंग़ी वहीं उनकी बचपन की दोस्त अनन्या पांडे ने भी सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने के संकेत दिए थे ।