शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में आने से पहले ही स्टार बन चुकी हैं । हालांकि उन्होंने अभी अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है । बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली स्टारकिड सुहाना खान सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है । न्यूयॉर्क में फिल्मों की पढ़ाई कर रही सुहाना खान को अभिनय में खासी रूचि है और इसके बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंगी । कोरोना संकट के इस दौर में सुहाना खान मुंबई में अपने मम्मी-पापा गौरी खान और शाहरुख खान के साथ हैं । सुहाना का स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज उन्हें दूसरों से अलग बनाता है । हाल ही में सुहाना ने अपने होम फ़ोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके फ़ैंस को खूब पसंद आ रही हैं ।

सुहाना खान ने लग्जरी हैंडबैग के साथ फ़्लॉंट किया अपना स्टनिंग लुक

सुहाना खान का लुई वितों हैंडबैग के साथ स्टनिंग लुक

सुहाना ने लुई वितों हैंडबैग के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं । शेयर की गई तस्वीरों में सुहाना पोलका डॉट वन पीस आउटफिट में नजर आ रही हैं । डीप पिंक लिपस्ट‍िक उनके लुक को और स्टनिंग बना रहा है । सुहाना ने अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा- “अंडरआर्म में एक बेबी लुई वितों बैग के साथ” । जहां पहली फोटो उनकी फ्रंट इमेज है, वहीं दूसरी फोटो में वे खुद को आईने में देखती नजर आ रही हैं । एक और तस्वीर में वे पोज देती नजर आ रही हैं ।

View this post on Instagram

with a baby Louis Vuitton under her underarm

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

बता दें कि सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्मों की पढ़ाई कर रही हैं । जहां सुहाना के पापा शाहरुख खान ने पहले ही ये साफ़ कर दिया है कि अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंग़ी वहीं उनकी बचपन की दोस्त अनन्या पांडे ने भी सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने के संकेत दिए थे ।

यह भी पढ़ें : सुहाना खान को अपनी ‘मां’ गौरी खान जैसा नहीं दिखने का दुख है, मदर्स डे पर शेयर की दिल की बात