कल यानी 3 अगस्त को पूरे भारत देश में रक्षाबंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया । बॉलीवुड में भी इस फ़ेस्टिवल की धूम देखने को मिली । बॉलीवुड से लेकर टीवी कलाकार सोशल मीडिया पर अपने भाई बहन के साथ तस्वीरें साझा करते दिखे । अभिनेता सलमान खान, जो हर फ़ेस्टिवल अपने पूरे परिवार के साथ धूमधाम से मनाते हैं, ने रक्षाबंधन का फ़ेस्टिवल भी पूरे जोश-उल्लास के साथ मनाया । सलमान ने अपने पूरे परिवार के साथ इस फ़ेस्टिवल को सेलिब्रेट किया । सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फ़ोटो पोस्ट की है जिसमें वह अपने भाईयों, भतीजे और बहनोई के साथ राखी फ़्लॉंट करते हुए नजर आए ।

सलमान खान ने अपनी फ़ैमिली संग सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन, बॉयज गैंग़ संग फ़्लॉंट की राखी

सलमान खान ने राखी की बधाईयां दी

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर राखी सेलिब्रेशन की इस तस्वीर को पोस्ट किया है । इस तस्वीर में सलमान के साथ उनके भाई अरबाज खान, सोहेल खान, बहनोई आयुष शर्मा और भतीजे अरहान खान, निर्वान खान राखी बांधे नजर आ रहे हैं । सलमान ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, “रक्षाबंधन की ढेर सारी बधाइयां ।” बता दें कि सलमान की दो बहनें हैं अर्पिता और अलवीरा ।

View this post on Instagram

Happy Raksha Bandhan!

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह भी पढ़ें : सलमान खान इतनी जल्दी शुरू नहीं करेंगे राधे- योर मोस्ट वॉंटेड भाई की शूटिंग

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही अपनी एक और कॉप ड्रामा राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई में लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसके बाद वह अपनी अगली फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी ।