11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में अपना कोरोना का इलाज करवा रहे हैं । अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाई गई जिसके बाद उन्हें भी अस्पताल में एडमिट करना पड़ा था । हालांकि ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या अब कोरोना से मुक्त हो चुकी हैं और अपने घर पहुंच चुकी हैं । लेकिन वहीं अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन अभी तक अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं । बच्चन परिवार पर आई इस मुश्किल घड़ी में जहां लोग उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं वहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे भी लोग भी हैं जो उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं ।

अभिषेक बच्चन से एक यूजर ने कहा, ‘पिता अस्पताल में हैं अब किसके भरोसे बैठकर खाओगे’, अभिषेक ने दिया एपिक रिप्लाई

अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब

अभिषेक का सोशल मीडिया पर ट्रोल से खूब सामना होता है लेकिन उन्हें ऐसे ट्रोल से निपटना खूब आता है । सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अभिषेक को हाल ही में एक यूजर ने तंज कसते हुए सवाल किया, “आपके पिता अस्पताल में भर्ती हैं, अब किसके भरोसे बैठकर खाओगे ?” इसके जवाब में अभिषेक ने अपने चिर-परिचित अंदाज में रिप्लाई दिया, “फिलहाल तो लेट कर खा रहे हैं दोनों एक साथ अस्पताल में ।”

यूजर यहीं नहीं रुकी, उसने फ़िर लिखा, “आप जल्द ठीक हो जाएं सर, हर किसी की किस्मत में लेट कर खाना कहां ।” इसके जवाब में अभिषेक ने लिखा, “मैं प्रार्थना करुंगा कि आप हमारी जैसी परिस्थिति में कभी न आएं और हमेशा स्वस्थ रहें। आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया मैम ।”

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन को भी किसी शख्स ने मैसेज कर कहा, ‘उम्मीद करता हूं कि तुम इस COVID से मर जाओगे...’। लेकिन बिग बी ने अपने अंदाज में फ़ैंस की ताकत दिखाते हुए इस शख्स को करारा जवाब दिया ।

यह भी पढ़ें : शख्स ने अमिताभ बच्चन को मैसेज कर कहा, ‘आप इस कोरोना से मर जाएं’, बिग बी ने धमकी के साथ उसे दिया करारा जवाब