बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार किड में से एक सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा हो लेकिन उनका स्टारडम किसी स्टार से कम नहीं है । सुहाना खान को अभिनय में खासी रूचि है और इसका खुलासा खुद उनके सुपरस्टार पापा शाहरुख खान ने किया । सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी और वह इसके लिए विदेश में पढ़ाई कर रही है । सुहाना अपने एक्टिंग करियर को काफ़ी सीरियस ले रही हैं । इसलिए अक्सर वह कॉलेज में आयोजित होते प्ले में भाग लेती है । कभी कैमरे के सामने तो कभी कैमरे के पीछे रहकर सुहाना अपनी प्रतिभा दर्शाती है ।

'पापा' शाहरुख खान की तरह बनने के लिए सुहाना खान ने ऐसे शुरू की तैयारी !

सुहाना खान सीरियस एक्टिंग करती हुई नजर आईं

हाल ही में सोशल मीडिया पर सुहाना की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें सुहाना काफ़ी सीरियस एक्ट करते हुए नजर आ रही हैं । सुहाना को देखकर लग रहा है कि वो अपने कॉलेज प्ले का हिस्सा हैं, जिसे वो पूरी शिद्दत से कर रही हैं । बता दें कि ये एक ड्रामे का हिस्सा है ।

यह भी पढ़ें : स्विमिंग पूल के अंदर दिखा सुहाना खान का 'पपी लव' (Watch video)

बता दें शाहरुख खान ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में ये साफ कर दिया था कि सुहाना को एक्ट‍िंग करना बहुत पसंद है । वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एक्टर बनना चाहती हैं । लेकिन एक्ट‍िंग को बतौर प्रोफेशन अपनाने के लिए सुहाना को पहले अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी । बता दें कि कुछ महीनों पहले सुहाना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया था, जिसमें वो जूलियट के अवतार में दिखाई दे रही थीं । इसी प्ले की एक तस्वीर को शाहरुख ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था, 'माई जूलियट'