शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने भले ही बॉलीवुड में अपनी एंट्री नहीं ली हो लेकिन उनकीलोकप्रियता किसी स्टार से कम नहीं है । सोशल मीडिया पर सुहाना खान के असंख्य फ़ोलोअर्स हैं । फ़िलहाल सुहाना लंदन में बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही है । लेकिन सुहाना की लाइफ़ की थोड़ी-बहुत झलकियां सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है । हाल ही में सोशल मीडिया पर सुहाना खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पूल के अंदर एक पपी को किस करते हुए नजर आ रही है ।

स्विमिंग पूल के अंदर दिखा सुहाना खान का 'पपी लव' (Watch video)

सुहाना खान अपनी गर्ल गैंग के साथ पूल में एंजॉय करती हुईं

सुहाना अक्सर अपनी गर्ल गैंग के साथ चिल आउट करती हुईं नजर आती है और बीते दिन भी सुहाना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ पूल में एंजॉय किया । पूल में एंजॉय करते हुए सुहाना एक प्यारे से पपी को किस करने से खुद को रोक नहीं पाई । और इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । पूल के अंदर सुहाना का बिकिनी अवतार भी बहुत सेक्सी लग रहा है । आप भी देखिए सुहाना का ये प्यारा सा वीडियो ।

यह भी पढ़ें : सुहाना-आर्यन के बॉलिवुड फ़्यूचर को लेकर शाहरुख खान ने किया ये बड़ा खुलासा

बीते साल सुहाना ने ग्लैमर वर्ल्ड में मैगजीन के कवर पेज के साथ अपना डेब्यू किया । वोग इंडिया के कवर पेज को खुद सुहाना के पापा शाहरुख खान ने लॉंच किया । फ़िलहाल सुहाना अभी बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही है और विदेश में इसी बाबत पढ़ाई कर रही है । इसके बाद ही सुहाना बॉलीवुड में कदम रखेंगी क्योंकि शाहरुख खान का मानना है कि कलाकार बनने के लिए तैयारी की खास जरूरत होती है ।