बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान हाल ही में दिल्ली में आयोजित एक ईवेंट में शामिल हुए । इस दौरान शाहरुख खान ने अपने सिग्नेचर स्टेप के ग्रैंड एंट्री ली । शाहरुख खान ने इसके अलावा ईवेंट में अपने चिर-परिचित विटी अंदाज में वहां मौजूद लोगों का मनोरंजन भी किया । इस दौरान शाहरुख खान ने बताया कि उनके घर में लगी 12 टीवी की कीमत 30-40 लाख रुपये है ।

शाहरुख खान ने बताया कि उनके घर मन्नत में लगी 12 टीवी की कीमत 30-40 लाख रुपये, फ़ैन ने किया रिएक्ट- ‘गरीब महसूस हो रहा है’

शाहरुख खान के घर में लगी 12 टीवी

इस ईवेंट से शाहरुख के कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें एक वीडियो में शाहरुख बता रहे हैं कि उनके घर मन्नत में करीब 11-12 टीवी लगी हुई हैं । शाहरुख ने इवेंट की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बात करते हुए कहा कि उन्होंने कंपनी का ब्रैंड एम्बेस्डर बनने से पहले अपने घर पर टीवी में पैसा खर्च किया । शाहरुख ने हमेशा की तरह ही विटी जवाब देते हुए कहा कि मेरे घर पर लगी हर टीवी की कीमत एक से डेढ़ लाख के करीब है । अगर यह कैल्कुलेशन देखी जाए तो टोटल कीमत 30-40 लाख रुपये मैंने टीवी पर खर्च किए हुए हैं । किंगखान ने ये भी बताया कि उनके बच्चों के कमरे में अलग-अलग टीवी लगी हुई है । सुहाना, आर्यन और अबराम तक के रूम में अलग टीवी है ।

शाहरुख के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे है । एक फ़ैन ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 30-40 लाख की टीवी शाहरुख के घर में लगी हुई है, खुद को मैं गरीब महसूस कर रहा हूं । इस ईवेंट में शाहरुख ब्लैक थ्री पीस सूट में डैशिंग अवतार में नजर आए ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, शाहरुख जल्द ही यशराज फ़िल्म की पठान फ़िल्म के साथ अपना कमबैक करने जा रहे है । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल मेंनजर आएंगे । इसके अलावा शाहरुख फ़िल्ममेकर राज कुमार हिरानी की डंकी और साउथ फ़िल्ममेकर एटली के साथ भी फ़िल्म कर रहे है ।

टैग: Shah Rukh Khan,TV