संजय दत्त कोरोना संकट की इस मुश्किल घड़ी मे सोशल मीडिया पर लगातार कोरोना को लेकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं । इसी के साथ संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर अपने सभी फॉलोवर्स से सामाजिक दूरी बनाने और सुरक्षित व स्वस्थ रहने के लिए आग्रह किया है । संजय दत्त ने  हमारे लिए इस महामारी से लड़ने वाले व्यक्तियों के प्रति आभार व्यक्त किया है जो इस स्थिति में अपने जीवन को खतरे में डाल कर दिन-रात सेवा कर रहे है ताकि हम सुरक्षित रह सकें । अभिनेता ने लोगों से इन सभी के काम की सराहना करने के लिए कहा है, साथ ही उन लोगों के प्रति निराशा व्यक्त की है जो फ्रंट लाइन वर्कर्स का अनादर कर रहे है ।

संजय दत्त ने कोरोना संकट में अपनी जान पर खेलकर काम कर रहे फ्रंटलाइन वर्कर्स को कहा थैंक्यू !

संजय दत्त ने कोरोना यौद्धाओं को किया धन्यावाद

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"मैं सभी पुलिसकर्मियों, डॉक्टरों और स्वास्थ्य सेवा पेशेवर, फ्रंट-लाइन वर्कर्स, एसेंशियल कमोडिटी प्रोवाइडर को धन्यवाद देना चाहता हूं जो निस्वार्थ भाव से काम कर रहे हैं, और हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं । लोगों को उनके साथ दुर्व्यवहार करते देखना निराशाजनक है ।”

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन और सेल्फ़ क्वारंटीन के समय संजय दत्त खुद को ऐसे रख रहे हैं FIT (video)

आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, संजय के लिए यह एक बेहद व्यस्त साल है क्योंकि वह केजीएफ: चैप्टर 2, शमशेरा, 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, तोरबाज़ और सड़क 2 जैसी इन पांच उल्लेखनीय फिल्मों में दिखाई देने के लिए तैयार हैं । वह आखिरी बार कलंक में माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ नज़र आये थे ।