कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में आतंक मचा रखा है । कोरोना का संक्रमण न फ़ैले इसके लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चालू है । ऐसे में सभी अपने-अपने घरों में रहने के लिए मजबूर है ताकि कोरोना की चैन को तोड़ा जा सके । लॉकडाउन के कारण बंद हुए फ़िटनेस सेंटर, जिम के कारण अब बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने घरों पर ही रहकर अपनी फ़िटनेस पर ध्यान दे रहे हैं ताकि उनकी फ़िटनेस रूटीन जारी रहे । संजय दत्त भी खुद को फ़िट रखने के लिए घर पर ही अपना वर्क आउट कर रहे हैं । हाल ही में संजय दत्त ने अपने वर्क आउट की एक झलक दिखलाते हुए फ़ैंस से खास अपील भी की ।

लॉकडाउन और सेल्फ़ क्वारंटीन के समय संजय दत्त खुद को ऐसे रख रहे हैं FIT (video)

संजय दत्त ने फ़ैंस से की अपील

संजय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि वह किस तरह इस लॉकडाउन में खुद को फिट रख रहे हैं । इस वीडियो को पोस्ट करते हुए संजय ने लिखा, “एक्सरसाइज जरूर कीजिए । खाना अच्छा खाइए । परिवार के साथ समय गुजारिए । साथ ही सरकार की बात जरूर सुनिए । एक्सरसाइज करना बेहद जरूरी है । और हां सोशल डिस्टेंसिंग भी...थैंक यू....।”

यह भी पढ़ें : Exclusive: प्रस्थानम स्टार संजय दत्त ने खुद खोला अपनी फ़िटनेस का सीक्रेट

इस वीडियो में संजय पहले धीरे-धीरे चलते हुए दिखते हैं और उसके बाद थोड़ी दौड़ लगाते हैं । इसके बाद वह कैमरे के सामने आते हैं । कैमरे पर आकर संजय दत्त कहते हैं, “आप सबसे विनती है कि घर पर रहिए ।”

वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी संजय ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने फ़ैंस से कोरोना के प्रति जागरुक रहने की अपील की थी । संजय ने कहा था कि, “हमारा देश बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है । ऐसे में हम सबको मिलकर इससे लड़ना है और इसे हमेशा के लिए खत्म करना है । मेरी अपील है कि घर से बाहर मत निकलिए और सरकार जो निर्देश दे रही है, उसका पालन जरूर कीजिए ।”