90 के दशक की सबसे खूबसूरत अदाकारा दिव्या भारती ने बहुत ही हम उम्र में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी । बेहद कम समय में हर फ़िल्ममेकर की पहली पसंद बनी दिव्या भारती महज 19 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई थी । उनकी मौत एक हादसे में हुई जो आज भी एक रहस्य बना हुआ है । जहां एक तरफ़ दिव्या भारती का फ़िल्मी करियर अपने उछाल पर था तभी उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से शादी रचा ली थी । दिव्या आज भी नाडियाडवाला फ़ैमिली का अहम हिस्सा है, इसका खुलासा साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा नाडियाडवाला ने किया ।

EXCLUSIVE: “दिव्या भारती हमारी जिंदगी का खूबसूरत हिस्सा हैं, मेरे बच्चें उन्हें ‘बड़ी मम्मी’ कहते हैं”- वर्धा नाडियाडवाला

दिव्या भारती हमारी फ़ैमिली का अहम हिस्सा हैं

वर्धा नाडियाडवाला ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि, दिव्या भले ही इस दुनिया को अलविदा कह गई हों लेकिन वह आज भी उनकी फ़ैमिली का अहम हिस्सा हैं । वर्धा ने कहा, “मुझे पता है लोग आज भी इस मामले को लेकर सवाल करते हैं । लेकिन मैं आपको बता दूं कि, दिव्या हमारी फ़ैमिली का एक अहम हिस्सा हैं । दिव्या की फ़ैमिली, पिता, भाई कुणाल हर कोई हमारी फ़ैमिली है और हम सभी हर सेलिब्रेशन में साथ होते हैं ।

बच्चे कहते हैं दिव्या को बड़ी मम्मी

तो जब भी लोग दिव्या को लेकर मुझे ट्रोल करने की कोशिश करें तो पहले ये जान ले कि मुझे ट्रोल नहीं किया जा रहा है । दिव्या की पुण्यतिथी, जन्मदिन पर हम एक दूसरे के साथ बात करते हैं । जब भी मेरे बच्चें दिव्या की फ़िल्म देखते हैं तो वे उन्हें ‘बड़ी मम्मी’ कहते हैं । तो, दोस्तों, वह अभी भी हमारे जीवन का एक बहुत ही सुंदर हिस्सा है ।”

इतना ही नहीं वर्धा ने ये भी कहा कि साजिद का दिव्या के पिता और भाई के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है । “साजिद दिव्या की फ़ैमिली के बहुत करीब है । दिव्या की मां का देहांत हो जाने के बाद साजिद और उनके पिता के बीच बिल्कुल पिता-बेटे जैसा रिश्ता कायम हो गया । आप सोच भी नहीं सकते कि डैड और साजिद कितने करीब है । और हां कुणाल और साजिद भी । दोनों बिल्कुल भाईयों की तरह बात करते हैं ।

और हां मैंने भी कभी दिव्या की जगह लेने की कोशिश नहीं की । मैंने अपनी जगह खुद बना ली है । यादे हमेशा खूबसूरत होती है । इसलिए मुझे ट्रोल करना बंद करो । वह हमारी जिंदगी का हिस्सा है । कभी-कभी लोग कहते हैं कि, “दिव्या बहुत अच्छी थी । हां बेशक वह बहुत अच्छी थी यार । हम भी उन्हें पसंद करते हैं । वह मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा है ।”