सलमान खान बॉलीवुड में नए टेलेंट को लाने या स्टार किड्स को लॉंच करने के लिए भी जाने जाते हैं । अब तक अपनी फ़िल्मों में कई स्टार किड्स को लॉंच कर चुके सलमान खान ने अब मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती को उनके बॉलीवुड डेब्यू के लिए शुभकामनाएं दी हैं । भले ही सलमान खान नमाशी चक्रवर्ती को अपनी फ़िल्म से लॉंच नहीं कर रहे हों लेकिन उन्होंने नमाशी की डेब्यू फ़िल्म बैड बॉय के फ़र्स्ट पोस्टर को जरूर रिलीज किया है ।

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी की डेब्यू फ़िल्म बैड बॉय को सलमान खान ने दिया स्पेशल अटेंशन, रिलीज किया फ़र्स्ट पोस्टर

सलमान खान ने नमाशी चक्रवर्ती को शुभकामनाएं दी

नमाशी चक्रवर्ती, जो मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली के छोटे बेटे हैं, फ़िल्ममेकर राजकुमार संतोषी की फिल्म बैड बॉय से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं । इस फ़िल्म में नमाशी के अपोजिट अभिनेत्री अमरीन कुरैशी, जो इस फ़िल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं, नजर आएंगी ।

सलमान ने सोशल मीडिया पर नमाशी और अमरीन की डेब्यू फ़िल्म का फ़र्स्ट पोस्टर रिलीज करते हुए उन्हें उनकी फ़िल्म के लिए शुभकामनाएं दी । बता दें कि इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने भी फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था लेकिन उनका फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा ।

नमाशी की डेब्यू फ़िल्म की बात करें तो, उनकी फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है । फिल्म में ड्रामा, म्यूजिक, ऐक्शन और रोमांस देखने को मिलेगा ।

View this post on Instagram

Reach For The Stars ?? ?. Believe It. Work For It. Get On It.

A post shared by Namashi Chakraborty (@namashi_chakraborty) on