अभी कुछ दिन पहले बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने नए लुक को फ़ैंस के साथ शेयर किया था । इस नए लुक में आलिया भट्ट स्टाइलिश बॉब कट में नजर आईं थी । आलिया भट्ट ने अपने नए बॉबकट लुक को शेयर करते हुए बताया था कि, “ये हेयर कट उस शख्स ने किया है, जिनसे मैं प्यार करती हूं” इसके बाद लोग जानना चाहते थे कि आखिर किसने आलिया के बाल काटे हैं । कुछ लोग इसके लिए आलिया की बहन शाहीन का नाम ले रहे थे तो कोई रणबीर कपूर का । लेकिन अब फ़िल्ममेकर करण जौहर ने इस बात को कन्फ़र्म कर दिया है कि रणबीर ने ही आलिया के बाल काटे थे ।

करण जौहर ने किया कन्फ़र्म, रणबीर कपूर ने ही दिया है आलिया भट्ट को नया ‘बॉबकट’ लुक

आलिया भट्ट के बाल रणबीर कपूर ने काटे

दरअसल, हाल ही में करण जौहर ने अपनी मां और बच्चों के साथ फैं के लिए एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन रखा था । इस सेशन के दौरान ही करण जौहर के मुंह से यह बात निकल गई कि आलिया को यह नया लुक रणबीर कपूर ने दिया है । लाइव चैट सेशन के दौरान जब एक यूजर ने करण जौहर से आलिया के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, “आलिया मेरी बेटी है और लॉकडाउन में वह बहुत खुश है और रणबीर ने उनका हेयरकट किया है ।” जी हां! आपने सही सुना ।”

आलिया ने शेयर किया नया लुक

बता दें कि कुछ दिन पहले आलिया ने अपने नए लुक को शेयर करते हुए लिखा था, “60 दिन बाद, स्ट्रांग, फिट और बर्प्स में बेहतर हो गई हूं. रस्सी कूदने में और ज्यादा बेहतर हो गई हूं. पुश अप्स में और और ज्यादा बेहतर हो गई हूं. रनिंग के लिए जुनूनी, सही खाने के लिए सुपर जुनूनी और अगले चैलेंज के मिलने का इंतजार कर रही हूं.” अपने बाल काटने के बारे में बता करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, “हां मैंने अपने बाल घर पर ही काटे हैं ।”