सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड अपने पीछे कई सवाल छोड़ गया है । इसी के साथ कई मुद्दों पर बहस भी छिड़ गई है । सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फ़िल्ममेकर करण जौहर लगातार ट्रोल हो रहे हैं । लेकिन असल में करण को अनावश्यक रूप से ट्रोल किया जा रहा है । सुशांत सिंह राजपूत के करीबी सूत्रों ने बताया है कि, राजकुमार हिरानी की आमिर खान अभिनीत पीके में सुशांत कैमियो करने को राजी एक शर्त पर हुए थे । और वो शर्त थी राजकुमार हिरानी अपनी अगली फ़िल्म में सुशांत को लीड रोल देंगे ।

राजकुमार हिरानी ने सुशांत सिंह राजपूत से किया वादा तोड़ा, संजू में सुशांत की जगह किया रणबीर कपूर को साइन ?

सुशांत सिंह राजपूत हिरानी की पीके में इस शर्त पर काम करने को राजी हुए

करीबी सूत्र ने बताया, “साल 2014 में जब हिरानी ने पीके बनाई थी, उस दौरान सुशांत काफ़ी बड़े स्टार बन चुके थे । इसलिए हिरानी ने सुशांत से पीके में अनुष्का का लव इंटरेस्ट बनने का आग्रह किया था । सुशांत इसे करने के लिए राजी नहीं हुए थे क्योंकि इस कैमियो रोल को पहले ही अन्य ए-लिस्टर अभिनेताओं ने करने से मना कर दिया था । इसलिए उन्होंने हिरानी से विन्रमता से पूछा था कि जिस फ़िल्म में आमिर खान हो उसमें उनके लिए करने को क्या होगा । इस पर हिरानी ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनका छोटा सा रोल भी बहुत बड़ा प्रभाव छोड़ेगा । इतना ही नहीं उन्होंने सुशांत से वादा किया कि वह अपनी अगली फ़िल्म में उन्हें लीड रोल देंगे ।”

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत को बहुत पसंद करते थे संजय लीला भंसाली, इसलिए ऑफ़र की थी 4 फ़िल्में

अब क्योंकि हिरानी की अगली फ़िल्म संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म संजू थी । हिरानी ने तुरंत रणबीर को इस फ़िल्म के लिए साइन कर लिया । क्योंकि रणबीर ने भी इस फ़िल्म में रुचि दिखलाई थी । और जहां तक सुशांत की बात है, तो उनके साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि उन्हें किसी फ़िल्ममेकर ने लास्ट मिनिट में अपनी फ़िल्म में लेने से इंकार कर दिया हो ।