Priyanka-Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने पश्चिमी देशो में हर जगह अपनी मौजूदगी दर्ज करा ली है फ़िर चाहे वो कोई नामी गिरामी अंतर्राष्ट्रीय मैगजीन का कवर पेज, टीवी शो, इंटरव्यू, अवॉर्ड शो हो या रेड कार्पेट, सभी जगह प्रियंका का बोलबाला होने लगा है । प्रियंका चोपड़ा की लोकप्रियता और उनका आकर्षक व्यक्तित्व हर किसी को उनका दीवाना बना देता है । एक बार फ़िर प्रियंका चोपड़ा अंतर्राष्ट्रीय स्तर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुईं । अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस साल गूगर पर सबसे ज्यादा तलाश की गई हस्तियों में शामिल हुई हैं । गूगल ने इसकी एक आधिकारिक सूची जारी की है ।

प्रियंका चोपड़ा, जो जल्द ही हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच से अपना हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं, को गूगल पर सबसे ज्यादा तलाश की गई ऑस्कर रेड कार्पेट ड्रेस कैटेगेरी में सातवां स्थान मिला है । ऑस्कर के रेड कार्पेट पर पहली बार कदम रखने वाली प्रियंका ने सफेद रंग का गाउन पहना था जिसे मुराद ने डिजाइन किया था । ऑस्कर में जाने के लिए उत्साहित प्रियंका ने अपना उत्साह ये लिखकर इस तरह बयां किया था, “So delighted that my Oscar outfit featured in @Google’s #YearInSearch! Thank you for the love! #ZuhairMurad Google.com/2016.”

प्रियंका चोपड़ा के साथ फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे भी गूगर पर सबसे ज्यादा तलाश की गई हस्तियों में शामिल हुई हैं । अनीता इस सूची में सातवें नबंर पर आती हैं । अनीता तब दुनिया भर में चर्चाओं में आईं जब इस साल भारत यात्रा के दौरान ब्रिटिश शाही घराने की बहु केट मिडिलटन ने उनका डिजाइन किया एक ड्रेस पहना था । जिसकी वजह से अनीता सातवीं सबसे ज्यादा खोजी गई डिजाइनर बन गईं ।

टैग: Priyanka Chopra