बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने को पूरी तरह से तैयार है । जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शाही तरीके से शादी संपन्न होगी । जोधपुर में दोनों की शादी के लिए खासे इंतजाम किए गए है । प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के परिवार वाले जोधपुर पहुंच चुके हैं और आज प्रियंका के हाथों में निक के नाम की मेहंदी लगाई जाएगी ।

प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस का खुलासा- 'प्रियंका को मेट गाला अवॉर्ड में देखते ही क्लीन बोल्ड हो गया था निक जोनस'

प्रियंका चोपड़ा की लव स्टोरी का खुलासा

इसी बीच प्रियंका का जनवरी में वोग मैगजीन को दिया एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी लव स्टोरी के बारें में सभी को खुलकर बताया । प्रियंका ने वोग मैगजीन के यूएस एडिशन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया इस दौरान अपने इंटरव्यू में प्रियंका ने पहली बार अपनी लव स्टोरी के बारें में कई सारे राज खोले । प्रियंका ने निक की तारीफ़ करते हुए मैगजीन को बताया कि, एक लड़की के तौर पर मैं कहना चाहूंगी कि मुझे कभी भी कोई ऐसा शख्स नहीं मिला जो यह कहता कि मुझे तुम्हारा महत्वाकांक्षी होना पसंद है । हमेशा उल्टा ही हुआ है । जाहिर तौर पर प्रियंका को निक का ये स्वभाव अच्छा लगा कि वह प्रियंका के स्वभाव की इज्जत करते हैं । उनके लिए वह उम्र में भले ही कम होंगे, लेकिन मैच्योरिटी के मामले में ज्यादा हैं ।

निक ने मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में बताया था कि, उन्होंने घुटने के पर बैठकर प्रियंका से कहा-क्या मैं ये रिंग तुम्हारे हाथों में डाल सकता हूं ? क्या तुमसे शादी कर मैं दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान बन सकता हूं । 45 सेकंड खामोशी के बाद प्रियंका ने हां कह दिया था ।

जो जोनस बने निक की आशिकी के गवाह

वहीं निक के भाई और प्रियंका के होने वाले जेठ जो जोनास ने भी दोनों को लेकर एक इंटरव्यू में बताया-जब पहली बार पब्लिक अपीयरेंस में निक ने प्रियंका को मेट गाला अवॉर्ड में देखा था तो वो एकदम क्लीन बोल्ड हो गया था । वह प्रियंका को बहुत प्यार करता है । जब पहली बार निक ने रिंग लेकर प्रियंका को प्रपोज किया था तो जो भी वहां मैजूद थे और निक की इस आशिकी के गवाह बने ।

गौरतलब है कि, ऐसा पहली बार होगा जब कोई भारतीय सिलेब अंतर्राष्ट्रीय फ़ैशन डिजाइनर राल्फ लॉरेन के आउटफ़िट को अपनी शादी में पहनेंगे । और निक भी उन्हीं के आउटफ़िट्स को पहनेंगे । हो भी क्यों ना आखिर प्रियंका-निक की शादी में राल्फ लॉरेन का बहुत बड़ा योगदान है ।

यह भी पढ़ें : क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में शामिल होंगे ?

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका जल्द ही आगामी फ़िल्म, द स्काई इज पिंक के साथ अपना बॉलीवुड कमबैक कर रही हैं । इस फ़िल्म में प्रियंका के साथ फ़रहान अख्तर और ज़ायरा वसीम नजर आएंगी ।