बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस शादी के बंधन में बंधने जा रहे है । प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 1 दिसंबर और 3 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दो रीति रिवाजों के तहत शादी रचा रहे है । जहां 1, दिसंबर को होने वाली शादी हिंदू रीति रिवाजों से संपन्न होगी वहीं दूसरी शादी क्रिश्चयन रीति रिवाजों संपन्न होगी । आज से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादि के फ़ंक्शन शुरू हो रहे है जिसकी शुरूआत संगीत से होगी, इसके बाद मेहंदी, हल्दी और फ़िर शादी । लेकिन निक जोनस के साथ शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा का एक फ़ोटोशूट खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका का हॉट अंदाज कहर ढा रहा है ।

निक जोनस की 'दुल्हनिया' बनने से पहले प्रियंका चोपड़ा का रेड हॉट-गोल्डन लुक मदहोश कर देगा

वोग मैगजीन के लिए प्रियंका चोपड़ा ने कराया फ़ोटोशूट

शादी से पहले ही प्रियंका ने वोग मैगजीन के यूएस एडिशन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया । जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है । ये फोटोशूट वोग मैगजीन के जनवरी 2019 एडिशन के लिए करवाया गया है । इस मैगजीन के कवर पेज पर प्रियंका रेड हॉट और गोल्डन लुक में नजर आ रही हैं ।

निक जोनस की 'दुल्हनिया' बनने से पहले प्रियंका चोपड़ा का रेड हॉट-गोल्डन लुक मदहोश कर देगा

प्रियंका के इस हॉट फ़ोटोशूट को फैशन फोटोग्राफर सेबेस्टियन किम ने अपने कैमरे में कैद किया है । इस फ़ोटोशूट के लिए प्रियंका के मेक-अप आर्टिस्ट रहे पाटी डब्राफ और हेयर स्टाइलिस्ट गैरेन के सहयोग से टोनने गुड ने प्रियंका को स्टाइल किया ।

निक जोनस की 'दुल्हनिया' बनने से पहले प्रियंका चोपड़ा का रेड हॉट-गोल्डन लुक मदहोश कर देगा

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस का खुलासा- 'प्रियंका को मेट गाला अवॉर्ड में देखते ही क्लीन बोल्ड हो गया था निक जोनस'

मैगजीन के लिए फोटोशूट के दौरान प्रियंका ने अपनी और निक की प्रेम कहानी से लेकर शादी तक की दास्तां को खुलकर बयां किया । प्रियंका ने बताया कि कैसे उनकी मॉर्डन टाइम की लव स्टोरी शुरू हुई और कैसे वो अपने अंजाम तक पहुंची ।