जब से कोरोना लॉकडाउन हुआ है तब से सलमान खान अपने करीबी दोस्तों और फ़ैमिली के कुछ सदस्यों के साथ मुंबई के बाहरी क्षेत्र में स्थित अपने पनवेल फ़ॉर्महाउस में नेचर के करीब रह रहे हैं । यहां से सलमान खान ने अपनी क्वारंटीन लाइफ़ की झलक तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से लगातार शेयर की है । कोरोना संकटकाल में सलमान ने जरूरतमंदों की मदद के लिए हर संभव कोशिश की है । वहीं अब कोरोना काल में घर पर रहने की सलाह देते आ रहे सलमान खान एक खास तरीके से मास्क पहनने की अपील कर रहे हैं ।

कोरोना काल में सलमान खान ने लोगों को दिया मास्क पहनने का टास्क, कहा -‘पहनो और पहनाओ मास्क’

सलमान खान ने मास्क पहनने की सलाह दी

दरअसल कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनना अनिवार्य है इसलिए आज सलमान के ब्रांड बीइंग ह्यूमन ने मास्क की नई रेंज मार्केट में उतारी है । इसे ही शेयर करते हुए सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह बीइंग ह्यूमन का मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं ।

बीइंग ह्यूमन ने लॉंच किया मास्क

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “बीइंग ह्यूमन क्लोथिंग ने आज मास्क लॉंच किया है । और हमारा एक ही टास्क है, पहनो और पहनाओ मास्क । जब आप एक मास्क खरीदेंगे, आपको हमारी ओर से एक मास्क फ़्री मिलेगा, जो आप खुद जरूरतमंदों को दे सकते हो । जब भी बाहर निकले, जाने या अनजाने लोगों के साथ, पहनिए मास्क और साथ में सामाजिक दूओरी, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखिए ।”

सलमान ने तीन सिंगल्स को रिलीज किया

सलमान इन दिनों भले ही फ़िल्मों की शूटिंग नहीं कर रहे हों लेकिन वह खुद को काम बिजी रखे हुए हैं । लॉकडाउन के दौरान सलमान ने अपने तीन सिंगल्स को रिलीज किया जिसे लोगों ने भी खूब पसंद किया । वहीं खबरों की मानें तो लॉकडाउन में रहते हुए भी सलमान अपनी आगामी फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वॉंटेड भाई के क्लाइमेक्स की तैयारी में जुटे हुए हैं ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: सलमान खान की टाइगर 3 के लिए मेकर्स ने रखा 300 करोड़ रु का बजट, इंटरनेशनल लेवल की होगी टाइगर फ़्रैंचाइजी की लास्ट फ़िल्म

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही अपनी एक और कॉप ड्रामा राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई में लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसके बाद वह अपनी अगली फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी ।