इस वीकेंड द कपिल शर्मा शो में लोकप्रिय संगीतकार जोड़ी सलीम और सुलैमान मर्चेंट का स्वागत किया जाएगा, जहां ये सभी साथ मिलकर इंडिपेंडेंस डे स्पेशल सेलिब्रेट करेंगे । सलीम और सुलैमान मिलकर कपिल शर्मा के साथ ढेर सारी बातें और हंसी मजाक करते नजर आएंगे, साथ ही अपने करियर और जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से भी सुनाएंगे । इस दौरान वो कपिल के कई दिलचस्प सवालों के जवाब भी देंगे । इतना ही नहीं, सलीम ने यह भी बताया कि उन्होंने एक्टिंग के बजाय सिंगिंग को करियर क्यों चुना । इसके बाद कल यानी रविवार को शो के सेट पर फिल्म लूटकेस के कलाकार कुणाल खेमू, रसिका दुग्गल और रणवीर शौरी नजर आएंगे ।

इंडिपेंडेंस डे स्पेशल द कपिल शर्मा शो में संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलैमान ने खोले एक-दूसरे के सीक्रेट, बताया कैसे बना चक दे इंडिया गाना

जब सलीम और सुलैमान मर्चेंट ने 5 साल तक नहीं की थी एक दूसरे से बात

कपिल इन दोनों भाइयों से जानना चाहा कि क्या दोनों के बीच इतने सालों में कभी गंभीर किस्म की लड़ाई हुई है । इस पर सलीम ने जवाब दिया, “हां, बचपन में हम लोग एक बहुत ही छोटी-सी वजह से लड़े थे । मैंने सुलैमान की किताबें फाड़ दी थी और बदले में उसने मेरा हाथ तोड़ दिया था, जिसकी वजह से हमने 5 साल तक एक दूसरे से बात नहीं की। लेकिन इसके बाद से हम लोग आज तक साथ हैं।”

सलीम सुलैमान ने बताई चक दे इंडिया बनाने की कहानी

कपिल ने कहा कि चक दे इंडिया गाना किसी भी जीत की स्थिति में एक आम आदमी की भावनाओं को दर्शाता है । यह न सिर्फ लोगों का हौसला बढ़ाता है, बल्कि भावनात्मक रूप से भी दिल को छू जाता है । जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने यह गाना कैसे तैयार किया तो सुलैमान ने बताया, “इस गाने की शुरुआत फिल्म के नाम पर ही थी। जब हमने स्क्रिप्ट सुनी तो हमने महसूस किया कि इसमें एक प्रभावशाली देशभक्ति गीत की जरूरत है। इसलिए हमने काफी गहराई से इस गाने पर काम किया, लेकिन प्रोड्यूसर को यह गाना पसंद नहीं आया। उन्हें लगा कि ये गाना इसमें फिट नहीं हो पा रहा है। इसके बाद हमने इस गाने के करीब 7-8 वर्शन बना दिए ।”

सलीम ने आगे बताते हुए कहा, “हमने जो दूसरा वर्जन बनाया था, वो बहुत दमदार था, जिसमें बहुत सारी बीट्स थी और इस पर हमने बहुत काम किया था । लेकिन इसमें वो भावना नहीं थी । हमने जितने भी वर्जन बनाए, वो सारे रद्द हो गए । तब मैंने सुलैमान से कहा कि हम यह फिल्म नहीं करते हैं। मैंने महसूस किया कि यदि हम इस फिल्म के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे तो फिर हमें यह फिल्म नहीं करनी चाहिए। उसी वक्त सुलैमान ने मुझसे कहा, 'कोशिश करते हैं... कुछ करते हैं... कुछ करते हैं... और इस तरह 'कुछ करिए... कुछ करिए' बन गया। हमने उसी वक्त इस फिल्म के लेखक जयदीप साहनी से संपर्क किया, जिन्होंने इस लाइन से हमारी मदद की - 'कुछ करिए... कुछ करिए... नस नस मेरी खोले'। उसके बाद जो हुआ वो इतिहास बन गया ।”

रणवीर शौरी ने दिखाया नया लुक, कुणाल खेमू ने बजाया गिटार

कपिल से एक दिलचस्प चर्चा करते हुए रणवीर शौरी ने बताया कि वो रसिका दुग्गल को 'छोटी अर्चना' क्यों कहते हैं और क्यों उनका वर्तमान लुक 'बेरोजगार लुक' कहलाता है। दूसरी तरफ, कुणाल खेमू जो एक अच्छे गिटारिस्ट भी हैं, आनंद पेटीकर (लूटकेस में उनका किरदार) के लिए कुछ धुन बजाते नजर आएंगे।

क्या होगा जब मिल जाएंगे 10 करोड़ रुपए ?

जब कपिल ने इन कलाकारों से जानना चाहा कि यदि उन्हें सचमुच में कहीं 10 करोड़ रुपए मिल जाएं तो वो क्या करेंगे, तो इस पर रणवीर ने कहा कि वो तो पागल हो जाएंगे। रसिका ने कहा कि वो तुरंत उन पैसों से दूर भाग जाएंगी, लेकिन कुणाल ने एक बड़ा दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने बताया कि उनकी सबसे बड़ी चिंता यह होगी कि आखिर कौन बैठकर ये सारे पैसे गिनेगा! हैं !!!

आगे लंदन रिटर्न अच्छा यादव के शब्दों की गुदगुदी ने सभी को खूब हंसाया, वहीं रणवीर ने बताया कि उन्होंने एक बड़ा दिलचस्प ड्रिंक बनाया है, जिसका नाम है एबीसीजी। उधर, कुणाल ने बताया कि शादी के बाद वो गंभीर रोल क्यों करने लगे थे !