सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए 2 महीने बीत चुके हैं लेकिन उनके जाने का दुख कम होने का नाम नहीं ले रहा है । सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी यादें हमेशा उनके चाहने वालों के दिलों में जिंदा रहेंगी । हर कोई सुशांत को अपने-अपने तरीके से याद कर रहा है । हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी सुशांत को एक थ्रोबैक वीडियो के माध्यम से याद किया । सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने कॉलेज के दिनों का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'चिकनी चमेली' पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं ।

सिद्धांत चतुर्वेदी को सुशांत सिंह राजपूत से मिली थी हीरो बनने की प्रेरणा, सुशांत के साथ ‘चिकनी चमेली’ डांस वीडियो पोस्ट कर बताई पूरी दास्तां

सिद्धांत चतुर्वेदी ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई की मांग की

शेयर किया गया वीडियो सिद्धांत के कॉलेज के दिनों का है । कॉलेज के एक फ़ंक्शन में सुशांत और अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ने स्पेशल गेस्ट के रूप में शिरकत की थी । इस दौरान सिद्धांत ने एक कंपीटिशन में जीत हासिल की जिसके बाद उन्होंने सुशांत के साथ 'चिकनी चमेली' गाने पर डांस किया ।

सुशांत के साथ डांस करने वाले इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सिद्धांत ने लिखा, “कॉलेज में था, बीकॉम के साथ साथ सीए कर रहा था । एक नैशनल टैलंट हंट में हिस्सा लिया । जीता मैं, नाचे हम दोनों । मेरा कॉन्फिडेंस उसके बाद उफ्फ । उस रात सोया नहीं मैं और मेरा परिवार । मेरा नाम गूंजा स्टेज पर, वो भी सुशांत सिंह राजपूत की आवाज में ! वाह ! मम्मी पापा को लगा कि कुछ तो बात होगी मुझमें भी..सीए छोड़ो बेटा, हीरो बनते हैं ! परमिशन मिल गई । मेरी पहली जीत, मेरी शुरुआत । आजकल भी नींद नहीं आती । ये वीडियो हजार बार देखा है । सोचा, शेयर करूं या नहीं ? फिर सोचा, दोनों भाई खूब नाचे हैं शेयर करना तो बनता है गुरु !”

गौरतलब है कि, सुशांत के निधन के बाद सिद्धांत ने जो तस्वीर पोस्ट की थी वह भी नैशनल टैंलट की थी । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए सिद्धांत ने लिखा था कि, “ये फोटो बहुत खास है, सोचा था कि जब फिर कभी मिलेंगे तो दिखाउंगा और पूछूंगा- आपको याद है ? मैं वही लड़का हूं । यहीं से मेरा सफर शुरू हुआ था, और आप उसमें हमेशा रहेंगे भाई ।”