बॉलीवुड में यदि कोई फ़ैमिलि गोल्स देता है तो वो है पटौदी खानदान । जी हां हाल ही में एक बार फ़िर पटौदी खानदान के सभी फ़ैमिली मेंबर्स जिसमें शामिल हैं-शर्मिला टौगोर, सैफ़ अली खान, करीना कपूर खान, सोहा अली खान, सारा अली खान, इब्राहिम और तैमूर अली खान एक फ़्रेम में नजर आए । सोशल मीडिया पर पटौदी खानदान का ये फ़ैमिली पोट्रेट खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे है । लेकिन इस फ़ैमिली तस्वीर में तैमूर अली खान काफ़ी उदास दिख रहे हैं उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो उनका फ़ोटो खिंचवाने का मूड ही न हो ।

Family goals: जब एक फ़्रेम में नजर आए सैफ़ अली, शर्मिला, सोहा, करीना, सारा, इब्राहिम लेकिन 'नो फोटो' मूड में दिखे तैमूर अली खान

तैमूर अली खान संग फ़ैमिली फ़ोटो

बुधवार की दोपहर को सोहा अली खान ने एक फ़ैमिली फ़ोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की । इस फ़ोटो में पूरी पटौदी फ़ैमिली एक फ़्रेम में नजर आ रही है । शर्मिला टैगोर, सैफ़ अली खान, करीना कपूर खान, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और सभी के चहते तैमूर अली खान सभी एक साथ इस फ़ैमिली फ़ोटो में काफ़ी खुश नजर आ रहे है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए सोहा ने लिखा, - "एक पेड़ की शाखाओं की तरह." सोशल मीडिया पर पटौदी खानदान की ये फ़ोटो खूब वायरल हो रही है ।

पटौदी खानदान में सभी अपने वर्क फ़्रंट को लेकर बिजी हैं

वर्क फ़्रंट की बात करें तो पटौदी खानदान में सभी इन दिनों अपने-अपने काम में बेहद बिजी है । जहां सैफ़ जल्द ही तानाजी-द अनसंग वॉरियर, जवानी जानेमन और लाल कप्तान जैसी फ़िल्मों में नजर आएंगे वहीं वेब शो सेक्रेड गेम्स में भी एक बार फ़िर सरताज सिंह के किरदार में दिखाई देंगे ।

वहीं सारा अली खान इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल 2 की शूटिंग में बिजी है । और इसके बाद वह कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगी । इस फ़िल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान की इस 'जिम सेल्फ़ी' में दिखी उनकी पूरी दुनिया, यकीन न हो तो खुद देख लो

करीना कपूर के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपने टीवी डेब्यू शो, डांस इंडिया डांस 7वें सीजन को जज करती हुई नजर आएंगी । इसके अलावा करीना जल्‍दी ही करण जौहर की गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी । इसके बाद वह करण द्दारा निर्देशित फ़िल्म तख्त की तैयारी करेंगी । यह एक मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म है जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह, विकी कौशल, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी । इन दिनों करीना अपनी आगामी फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम की तैयारी कर रही है । इस फिल्म में करीना पहली बार एक पुलिस वाले का रोल निभा रही हैं ।