ये बात किसी से नहीं छुपी कि करीना कपूर खान अपनी फ़िटनेस को लेकर कितनी सजग है । वह अक्सर जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ जाती है । एक बेहतरीन अदाकार से, एक अच्छी पत्नी और अब एक लविंग और केयरिंग मॉमी, हर रूप को करीना कपूर काफ़ी अच्छे से निभा रही है । इन सबके बावजूद करीना अपने दोस्तों के साथ भी हैंग आउट करते हुए नजर आ जाती है । आम लोगों की तरह करीना को भी सेल्फ़ी का बहुत शौक है और इसका सबूत हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है । हाल ही में करीना कपूर खान ने जिम में वर्क आउट के बीच एक पाउट करते हुए एक सेल्फ़ी क्लिक किया जिसमें उनके फ़ोटोबोमबर बन बैठे उनके नन्हें नवाब तैमुर अली खान ।

करीना कपूर खान की इस 'जिम सेल्फ़ी' में दिखी उनकी पूरी दुनिया, यकीन न हो तो खुद देख लो

करीना कपूर खान के साथ जिम में नजर आए तैमूर और सैफ़

करीना की इस जिम सेल्फ़ी की खास बात ये है कि इस दौरान उनके साथ सैफ़ अली खान भी वर्क आउट करते हुए नजर आ रहे है । सैफ़ भी करीना की तरह फ़िटनेस फ़्रीक है । और वह भी हेल्थी लाइफ़स्टाइल को फ़ोलो करते है । मम्मी-पापा के इस फ़िटनेस रूटीन में अब लगता है तैमूर भी शामिल हो गए है ।

करीना का फिटनेस सीक्रेट

इस तस्वीर को करीना की डायटीशियन रुजुता दिवेकर शेयर किया है । उन्होंने अपने पोस्ट में करीना के फिटनेस सीक्रेट्स के बारे में भी बात की है । उन्होंने लिखा कि 'करीना कपूर खान से सीखा जा सकता है कि स्थानीय और पारंपरिक खानों के चलते ही करीना इतनी फिट हैं । एक ऐसी लाइफस्टायल अपनाएं जो आपको लंबे समय तक सेहतमंद और फिट रख सके । फिट रहने का कोई शॉर्ट कट नहीं है । किसी भी लोकप्रिय डायट पर विश्वास करने के बजाए सिर्फ पौष्टिक खानों को ही तरजीह दे ।''

यह भी पढ़ें : 'बर्थडे बॉय' तैमुर अली खान की वजह से 'मम्मी' करीना कपूर खान ने छोड़ी ये बड़ी फ़िल्म, कहीं वो फ़िल्म सलमान खान की तो नहीं थी ?

करीना के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी । इसके अलावा वह तख्त में भी एक अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी ।