ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बागी एक बेंचमार्क स्थापित करने में कामयाब रही है । इतना ही नहीं, इस फ्रेंचाइजी ने बॉलीवुड को टाइगर श्रॉफ के रूप में सबसे कम उम्र का सुपरस्टार भी दिया है । टाइगर श्रॉफ इस सफल फ्रेंचाइजी का चेहरा हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर नंबर के साथ धूम मचा दी थी । टाइगर बॉलीवुड में एकमात्र युवा अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने करियर में इतनी जल्दी फ्रेंचाइज़ी अपने नाम कर ली है । अब, अभिनेता एक्शन फ्रैंचाइज़ी बागी की तीसरी किस्त का एक हिस्सा बनने जा रहे है और इसी के साथ टाइगर श्रॉफ फ्रैंचाइज़ी अपने नाम करने वाले सबसे कम उम्र के अभिनेता बन गए है ।

बागी 3 के साथ टाइगर श्रॉफ बने फ्रैंचाइज़ी अपने नाम करने वाले सबसे कम उम्र के अभिनेता

टाइगर श्रॉफ बागी 3 की शूटिंग शुरू करेंगे

अपनी इस उपलब्धि पर बात करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा,"पिछले कुछ वर्षों में, बागी मेरे लिए घर की तरह बन गयी है । हर बार एक बेहतर फ़िल्म देने का दबाव निश्चित रूप से बना रहता है । बहुत से लोग अपने करियर में इतनी जल्दी फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा नहीं बन पाते हैं, इसलिए दबाव बड़ा था क्योंकि मैंने अभी इंडस्ट्री में कदम रखा ही था और मेरा दूसरा प्रोजेक्ट फ्रैंचाइज़ी फिल्म थी, तब से मुझे इसी को आगे बढ़ाना था । दर्शकों का धन्यवाद देना चाहता हूँ कि उन्होंने मेरा काम स्वीकार किया और अब जब हम अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं तो हम कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं ।"

टाइगर ने अपने शानदार अभिनय और अद्भुत डांस के साथ हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है । फिल्म की रिलीज के बाद स्टूडेंट ऑफ द ईयर का खिताब जीतने वाले, टाइगर ने रोहन के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है ।

यह भी पढ़ें : 5 Years Of Heropanti: पांच सालों में टाइगर श्रॉफ ने कुछ इस तरह जीता सबका दिल

बागी 2 की अपार सफलता के बाद, टाइगर जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ शीर्षकहीन फ़िल्म, बागी 3 और रेम्बो के आधिकारिक रीमेक में नज़र आएंगे ।