54 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया । इरफान पिछले काफी वक्त से न्यूइंडोक्राइन ट्यूमर बीमारी से पीड़ित थे । इरफान खान के अचानक हुए निधन से फ़िल्म जगत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद उनके फैंस सदमे में है । इरफ़ान की मौत के बाद अब उनके परिवार में उनकी पत्नी सुतापा सिकदार और उनके दो बेटे बाबिल और अयान हैं ।

इरफान खान को याद कर उनकी पत्नी सुतापा ने लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट,  “मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है”

इरफान खान के साथ सुतापा ने पोस्ट की तस्वीर

इरफान के निधन के बाद सोशल मीडिया पर दुनियाभर के लोग उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं । गुरुवार को इरफ़ान की पत्नी सुतापा ने भी इरफ़ान को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की । इसी के साथ सुतापा ने एक दिल को छू लेने वाला मैसेज भी लिखा । सुतापा ने इरफ़ान को याद करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, ''मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है ।"

यह भी पढ़ें : “मैं था, मैं हूं और मैं ही रहूंगा…” जैसे इरफ़ान खान के बेस्ट डायलॉग उन्हें फ़ैंस के बीच हमेशा जिंदा रखेंगे

गौरतलब है कि, इरफान का काफी कम उम्र में निधन हो गया लेकिन उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कुछ ऐसे यादगार किरदार निभा गए हैं जिन्हें इतिहास में हमेशा याद रखा जाएगा । बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाले इरफ़ान को उनकी एक्टिंग और नेचर के अलावा उनकी सम्मोहित कर देने वाली आंखों के लिए भी याद किया जाएगा । इरफ़ान अपनी बोलती हुई आंखों से अपनी एक्टिंग में चार चांद लगा देते थे ।

यह भी पढ़ें : अपनी बोलती आंखों से अभिनय करने वाले इरफान खान ने बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी चलाया अपना मैजिक