जब से एक-एक करके भारत के पोस्टर्स को रिलीज किया जा रहा है तब से इस फ़िल्म को लेकर फ़ैंस के बीच उत्सुकता बढ़ती जा रही है । सलमान खान की आगामी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म भारत के ट्रेलर की रिलीज डेट नजदीक आ रही है । लेकिन इससे पहले मेकर्स ने फ़िल्म के लीड किरदारों के लुक से पर्दा उठाना शुरू कर दिया है । सलमान खान के बुजुर्ग लुक, जवां लुक के बाद सलमान की मैडम सर यानी कैटरीना कैफ़ का लुक शेयर किया गया । और आज मेकर्स व सलमान ने फ़िल्म के चौथे पोस्टर से पर्द उठाया है ।

Bharat: कैटरीना कैफ़ के साथ सलमान खान का ये नया लुक 'देशभक्ति' का जज्बा पैदा कर देगा

भारत के नए पोस्टर में सलमान खान नैवी अफ़सर के रूप में दिखे

भारत के इस पोस्टर में सलमान के साथ कैटरीना दिखाई दे रही हैं । इस पोस्टर में सलमान नौसेना अधिकारी के रूप में आए नजर आ रहे है । इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में 'मेरी मिट्टी, मेरा देश' लिखा है ।

इससे पहले दिख चुका है सलमान का बुजुर्ग और जवां अवतार

इससे पहले सलमान के तीन पोस्टर सामने आ चुके हैं । पहले पोस्टर में सलमान एक बुजुर्ग अवतार में नजर आए । इस पोस्टर में सलमान ने ग्रे रंग का ब्लेजर पहना है और चश्मा लगाया हुआ है । इस पोस्टर में कुछ घटनाओं की झलकियां नजर आ रही हैं । इसमें एक्टर जैकी श्रॉफ को भी देखा जा सकता है, फिल्म में जैकी सलमान के पिता का रोल निभाएंगे । इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा था कि 'जितने सफेद बाल मेरे सिर और दाढ़ी में हैं उससे कही ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है ।'

फिल्म के दूसरे पोस्टर में सलमान का जवां रूप देखने को मिला था । इसमें सलमान अपनी उम्र से काफी कम नजर आ रहे थे । इसे शेयर करते हुए सलमान ने लिखा "जवानी हमारी जानेमन थी ।" वहीं फिल्म के तीसरे पोस्टर में एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी उनके साथ नजर आईं थीं । इस पोस्टर के साथ सलमान ने लिखा, 'फिर हमारी जिंदगी में आईं मैडम सर'

यह भी पढ़ें : Bharat Look: बुढ़ापे के बाद अब दिखा सलमान खान का 'जवां अंदाज', नजर आईं दिशा पटनी भी

भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे द्वारा अपने पिता को किये गए वादे पर आधारित है । फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है । अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 5 जून को की ईद पर रिलीज होगी ।