सलमान खान की आगामी फ़िल्म भारत कई मायनों में चर्चा में बनी हुई है । जब से फ़िल्म से एक-एक करके किरदारों के लुक सामने आ रहे हैं वैसे-वैसे ये फ़िल्म लोगों के दिलों में फ़िल्म के लिए उत्सुकता बढ़ाती जा रही है । क्योंकि यह फ़िल्म हिंदुस्तान के 60 सालों का इतिहास दर्शाएगी, इसलिए इसमें सलमान खान पांच अलग-अलग अवतारों में नजर आएंगे । सलमान इस फ़िल्म में उनका 18 साल की उम्र से लेकर 60 साल की उम्र तक के लुक में दिखेंगे । सलमान के अलावा इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़, दिशा पटनी, जैकी श्रॉफ़, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे ।

Bharat Look: बुढ़ापे के बाद अब दिखा सलमान खान का 'जवां अंदाज', नजर आईं दिशा पटनी भी

भारत से सामने आया सलमान खान का एक और लुक

कल भारत से सलमान का एक बुजुर्ग लुक शेयर किया किया गया था जो उनके फ़ैंस को काफ़ी पसंद आया था । और आज फ़िर मेकर्स ने सलमान के एक नए लुक को दिखाया है जिसमें सलमान एकदम जवां नजर आ रहे हैं । सलमान ने अपने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा भी है, 'जवानी हमारी जानेमन थी ।' इस लुक में सलमान के न दाढी हैं और न मूंछें । चेहरे पर उन्‍होंने काला चश्‍मा लगाया हुआ है ।

दिशा पटनी भी आईं नजर

भारत के इस पोस्टर में सलमान के लुक के अलावा एक और कलाकार की झलक भी देखने को मिल रही है और वो हैं दिशा पटनी, जो फ़िल्म में ट्रेपिज आर्टिस्ट के रूप में नजर आएंगी ।

गौरतलब है कि कल भारत से सलमान का एक बुजुर्ग लुक शेयर किया किया गया था जो उनके फ़ैंस को काफ़ी पसंद आया था । इस लुक में सलमान ग्रे शर्ट और चेक का ब्लेजर पहने हुए थे । उनके बाल, दाढ़ी और मूछें आधी काली आधी सफेद थी । साथ ही उन्होंने इस लुक को और गंभीर बनाने के लिए ब्लैक चश्मा भी लगाया हुआ था । इस लुक को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा था, "जितने सफेद बाल मेरे सिर और दाढ़ी में हैं, उससे ज्यादा कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही हैं."

यह भी पढ़ें : Bharat Look: बुजुर्ग बने सलमान खान का खुलासा, 'सफेद बालों से कहीं ज्यादा रंगीन है मेरी जिंदगी'

ये कहना गलत नहीं होगा कि, भारत के साथ एक बार फ़िर सलमान इस बार भी दर्शकों की ईद में चार चांद लगाने वाले हैं । कोरियन ड्रामा ओड टू माई फ़ादर की हिंदी रिमेक भारत एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित भारत को अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ़ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरिज द्दारा इस ईद, यानी 5, जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा ।