मलाइका अरोड़ा, जो अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अपने अफ़ेयर को लेकर कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है, हाल ही में अपने कथित बॉयफ़्रेंड अर्जुन कपूर और कुछ दोस्तों के साथ मालदीव में वेकेशन के लिए गईं । यहां मलाइका ने अर्जुन संग बेहद क्वालिटी टाइम बिताया । मलाइका अरोड़ा ने अपने सो्शल अकाउंट पर अपने इस वेकेशन की हॉट-सिजलिंग तस्वीरों को पोस्ट किया जिसमें उनकी बोल्डनैस कहर ढा रही थी । मलाइका को कभी अपने पहनावे को लेकर तो कभी अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के हेट कमेंट्स झेलने पड़ते हैं । 45 साल की मलाइका और 33 साल के अर्जुन कपूर की शादी की खबरें इन दिनों टॉक ऑफ़ द टाउन बनी हुई है । इसी बीच, मलाइका ने ऐसी आलोचना करने वालों को करारा जवाब दिया है ।

मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी पहनकर दमदार अंदाज में अपने हैटर्स को दिया करारा जवाब

 

मलाइका अरोड़ा का सेक्सी अंदाज

मालदीव की अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ मलाइका ने एक दमदार संदेश लिखा जिसमें उनके आलोचकों को करारा जवाब दिया गया जो अक्सर मलाइका को ट्रोल करते रहते है । मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,''खुश रहना मेरी चॉइस है और मैं खुश रहने का चयन करती हूं, मेरे ख्याल से खुशी मेरे ऊपर अच्छी लगती है इसलिए अपने ओपिनियन और निगेटिविटी अपने पास रखिए और मुझे बक्श दीजिए ।''

यह भी पढ़ें : LEAKED! मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की पूरी डिटेल हो गई लीक

पिछले दिनों मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरें जोरों पर थी । भले ही दोनों ने कभी अपना प्यार कबूल नहीं किया हो लेकिन दोनों का एक दूसरे के हाथों मेंहाथ डाले घूमना दोनों के रिलेशनशिप की तस्दीक करता है । वैसे सुनने में आया था कि मलाइका और अर्जुन चर्च वेडिंग प्लान की है जिसमें उनके परिवारजन और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे ।

SUMMER IS HERE ... n dive right in n cool off.....MAKE A SPLASH!!!!!

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on