वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म कलंक का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । और इसी दौरान वरुण धवन ने कई राज खोले । सभी जानते हैं कि सलमान खान और वरुण धवन काफी करीब हैं । दोनों की बॉंडिंग भी काफ़ी पुरानी है । कलंक के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने बताया कि उनकी ग्लोइंग स्किन की वजह सलमान खान है । क्योंकि सलमान खान ने ही उन्हें उनके जैसी ग्लोइंग स्किन रखने का मंत्र बताया था ।

वरुण धवन ने खोला राज, उनकी 'ग्लोइंग स्किन' का सीक्रेट सिर्फ़ सलमान खान के पास है

वरुण धवन ने पा ली सलमान खान जैसी ग्लोइंग स्किन

वरुण ने अपनी ग्लोइंग स्किन का पूरा श्रेय सलमान खान को दिया । क्योंकि सलमान ने ही उन्हें चेहरे पर एलोवेरा जैल लगाने का सुझाव दिया था । वरुण ने कहा कि, एक बार जब वो सलमान खान के साथ उनके घर पर हैंगआउट कर रहे थे । तब सलमान खान एलोवेरा के पेड़ की देखरेख कर रहे थे । इस दौरान जब वरुण ने सलमान खान से उनके हर वक्त फ्रेश दिखने के बारे में पूछा तो सलमान ने उन्हें एलोवेरा का पेड़ दिया और कहा कि वो इसका जैल रोजाना अपने चेहरे पर लगाएं जिससे उनकी स्किन हमेशा चमकती रहेगी ।

कलंक के अलावा वरुण श्रद्धा के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आएंगे । और उसके बाद सारा अली खान के साथ कुली नंबर 1, में दिखाई देंगे । वैसे वरुण पहली बार सारा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुये नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित ने हम आपके हैं कौन के रीमेक के लिए चुनी न्यू जेनेरेशन जोड़ी

सलमान इन दिनों दबंग 3, की शूटिंग में व्यस्त है । वह इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा के साथ फ़िल्म की पूरी टीम के साथ मध्यप्रदेश में फ़िल्म की शूटिंग कर रहे है । इसके बाद सलमान संजय लीला भंसाली की आगामी फ़िल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी । फ़िलहाल सलमान की फ़िल्म भारत रिलीज होने के लिए तैयार है ।