बॉलीवुड की हॉट बेब कही जाने वाली उर्वशी रौतेला एक बार फ़िर अपने सेक्सी लुक से इंटरनेट पर सनसनी मचा रही है । उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक धधकती फ़ोटो पोस्ट की जिसने फ़ैंस के होश उड़ा कर रख दिए है । पीच कलर के लेसी बॉडीसूट पहन उर्वशी रौतेला हद से ज्यादा हॉट और सेक्सी लग रही है । खबरों की मानें तो उर्वशी ने ये सेक्सी फ़ोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया है ।

HOT ALERT! बाथरूम में शॉवर के नीचे भीगी हुई उर्वशी रौतेला को देख फ़िसलने का डर है

उर्वशी, बोनी कपूर के साथ एक वीडियो को लेकर चर्चा में आईं

लेसी बॉडीसूट में उर्वशी का ये भीगा हुआ लुक किसी के भी दिल में हलचल मचा सकता है । हाल ही में उर्वशी, बोनी कपूर के साथ एक वीडियो को लेकर चर्चा में आईं थी । एक ईवेंट के दौरान उर्वशी और बोनी कपूर ने साथ में कैमरा शेयर किया जिसमें कहा जा रहा था कि बोनी ने गलत तरीके से उर्वशी को छूआ । जिसके बाद उर्वशी ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई थीं । इस वीडियो पर हंगामा मचता देख खुद उर्वशी सामने आईं और इस बात को साफ़ किया कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था ।

यह भी पढ़ें : HOT ALERT! ब्रा-हॉट पैंट पहन उर्वशी रौतेला ने पोस्ट की अपनी ऐसी बोल्ड फ़ोटो कि खुद को ही आ गई 'शर्म'

कई फ़िल्मों में आइटम नंबर कर मशहूर हुई उर्वशी अपनी बोल्डनैस को लेकर खूब लोकप्रिय है । वर्क फ़्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही अनीस बज़्मी की आगामी फ़िल्म पागलपंती में नजर आएंगी । यह एक कॉमेडी फिल्म है ।

? #MAXIM

A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor (@urvashirautela) on