मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं । भले ही दोनों ने अपने प्यार को कबूल नहीं किया हो लेकिन दोनों का एक दूसरे के साथ होना, पार्टी करना, केयर करना इत्यादि इस बात की तस्दीक करता है कि दोनों के बीच कुछ तो रिलेशनशिप है । अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा की अर्जुन कपूर के साथ लिंक-अप की खबरें अब शादी की खबरों में तब्दील हो गई है । खबरों का बाजार गर्म है कि, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अप्रैल में शादी कर सकते हैं ।

LEAKED!  मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की पूरी डिटेल हो गई लीक

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर चर्च वेडिंग प्लान कर रहे हैं

हालांकि मलाइका ने अर्जुन से अपनी शादी की खबरों को 'बकवास' बताया है और इसे मीडिया द्दारा बनाई गई खबर बताया है । लेकिन खबरों में दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर है । ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों ने क्रिश्चियन वेडिंग के लिए प्लान कर रहे हैं । सुनने में आया है कि दोनों की शादी काफ़ी प्राइवेट तरीके से होगी । इतना ही नहीं उनके स्टाफ़ को भी शादी वाले दिन फ़्री रहने के लिए कहा गया है ताकि वह उस हिसाब से प्लान कर ले । इसके अलावा उन्हें विशेष तौर पर ये कहा गया है कि वह कोई भी खबर इधर से उधर न करे । चर्च वेडिंग के बाद मलाइका और अर्जुन इंडस्ट्री के दोस्तों को एक पार्टी देंगे ।

बाद में देंगी एक पार्टी

करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर कुछ हफ्ते पहले अर्जुन पहुंचे थे । अर्जुन ने बिना मलाइका का नाम लिए उनके बारे में बात की थी । अर्जुन ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में उन्होंने एक साथी की कीमत को पहचाना है । उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीनों ने उन्हें जिंदगी के बारे में इतना सिखाया है जितने की उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी । इसके बाद अर्जुन ने कहा कि, उन्हें यकायक इस बात का एहसास हुआ कि कुछ कहीं ज्यादा जरूरी है जो उनकी जिंदगी में आ गया है ।

यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर के साथ शादी की खबरों पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी

अर्जुन के फ़िल्मी फ़्रंट की बत करें तो वह जल्द ही आशुतोष गोवारिकर की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म पानीपत में कृति सैनॉन के साथ नजर आएंगे । इस फ़िल्म के लिए अर्जुन ने मूंछे रखकर अपने लुक को बदला है ।