एक के बाद एक बड़ी फ़िल्मों को साइन करने वाली अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों न केवल फ़िल्म इंडस्ट्री में डिमांड में है बल्कि मैगजीन वर्ल्ड में भी कियारा की खूबसूरती का जलवा बिखर रहा है । हाल ही में कियारा आडवाणी FHM मैगजीन के कवर पेज पर बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं । पिंक कलर की थाई-हाई स्लिट वन पीस ड्रेस में कियारा बेहद खूबसूरत नजर आई । कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फ़ोटोशूट के कुछ बीहाइंड द सीन को शेयर किया ।

FHM मैगजीन के कवर पर छाया कियारा आडवाणी का सेक्सी एंड क्यूट अंदाज दिल जीत लेगा

कियारा आडवाणी का सेक्सी और क्यूट लुक

कियारा का ये सेक्सी एंड क्यूट लुक FHM मैगजीन के मार्च अंक में नजर आया । कियारा के मेक अप का श्रेय जाता है स्वर्णलेखा गुप्ता को और हेयर स्टाइल का श्रेय जाता है आंचल मोरवानी को जिसने कि्यारा के खूबसूरत लुक में चार चांद लगा दिए । अविनाश गोवारिकर ने कियारा के इस फ़ोटोशूट को अपने कैमरे में कैद किया ।

कई बड़ी बॉलीवुड फ़िल्मों में आएंगी नजर

कियारा जल्द ही तमिल ब्लॉकबस्टर फ़िल्म, अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक कबीर सिंह में शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आएंगी । शाहिद और कियारा ने इस फ़िल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है । बता दें कि शाहिद के साथ कियारा पहली बार स्क्रीनि शेयर करती हुई नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : 'मम्मी' करीना कपूर खान की वजह से तैमुर अली खान को कियारा आडवाणी के रूप में मिली नई दोस्त !

फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो कियारा जल्द ही अक्षय कुमार और करीना कपूर अभिनीत फ़िल्म गुड न्यूज में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी ।

@fhmindia @avigowariker @makeupbylekha @hot.hair.balloon

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on